बॉलीवुड

ये बॉलीवुड सेलेब्स पर्दे पर दिखती हैं जितनी मासूम असल जिंदगी में है उसके बिल्कुल विपरीत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ देखकर लगता है कि उनकी लाइफ में सब कुछ कितना परफेक्ट है। अच्छा रहन-सहन अच्छे लुक्स। किसी चीज की कोई कमी नहीं, लोगों का प्यार उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं होती है। लेकिन एक सेलेब होने के चलते उनकी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से पब्लिक हो जाती है। हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात जानना चाहता है।

लेकिन एक बात जो सब जानते हैं कि भले ही वो एक सेलेब बन गए हों लेकिन वो भी हम सब की तरह हैं एक इंसान हीं। कहते हैं ना कि हर कोई परफेक्ट नहीं होता है, उसी तरह से सेलेब होते हुए भी एक आम आदमी की तरह ही उनसे भी कुछ गलतियां होती हैं। उनके भी कुछ सीक्रेट्स होते हैं। आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको कुछ ब़लीवुड सेलेब्स की ऐसे ही बातों के बारे में बताएंगे जो उन्होंने खुद से कबूल की थी। जिनमें उन्होंने आम लोगों की तरह की रिएक्ट किया और गुस्सा दिखाया।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने किसी भी फिल्मों में काम ना करने को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि अनुष्का प्रेगनेंट हैं जिसके चलते फिल्म जीरो के बाद उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। बता दें कि अनुष्का की फिल्मों के किरदार और उनको देखकर लगता है कि वो बहुत ही कोमल दिल की महिला हैं। लेकिन असल जिंदगी वो ऐसी नही हैं। खबरों की मानें तो अनुष्का अपने स्टाफ के साथ अच्छे से पेश नहीं आती हैं।

करीना कपूर

 

बॉलीवुड की बेबो कही जानें वाली करीना कपूर अक्सर ही खबरों में रहती हैं। बता दें कि शादी और एक बच्चे करीना ने फिल्मों में अपनी वापसी करके सबको हैरान कर दिया था। करीना पहले की तरह ही हॉट और गार्जियस लग रही थीं। करीना के करीबी सूत्रों की मानें तो इस बात का गुरूर करीना को बहुत है। वो रियल लाइफ में भी अपने वर्कस को धमकाती हैं और उनके साथ उनका सुलूक अच्छा नहीं होता है।

 कटरीना कैफ

 

सलमान खान की फेवरेट ऐक्ट्रेसेस में से एक कटरीना कैफ भले ही भारतीय मूल की ना हों लेकिन उन्हें भारत में भी लोगों का खूब प्यार मिला है। बता दें कि फिल्मों से ज्यादा कटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के खबरों में रही थी। पहले सलमान के साथ रिलेशनशिप की बातें और फिर उसके बाद रणबीर कपूर से रिलेशन और ब्रेकअप को लेकर वो काफी खबरों में रही थीं। सूत्रों की मानें तो कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह कटरीना के पेरेंट्स थे। दरअसल कटरीना ने रणबीर को अपने माता-पिता और उनके पास्ट के बारे में ऐसी कुछ बाते बताई थीं जिसके बाद रणबीर ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने जब फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और जिस तरह से ये फिल्म हिट हुई थी उसके बाद लगा था कि अमीषा बॉलीवुड में चा जाएंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। फिल्मों में अमीषा की किस्मत उतनी अच्छी नहीं रही थी। कहा जाता है कि इन सबके चलते अमीषा बहुत ज्यादा ड्रिंक करने लगी थी, जिसके चलते उनके माता-पिता ने उनको घर से बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद अमीषा ने अपने ही मातापिता पर केस दर्ज कर दिया था।

Back to top button