दिलचस्प

देखने लायक है टीवी की संस्कारी बहुओं का ग्लैमरस मेकओवर, अक्षरा से गोपी बहू सभी गई हैं बदल

एक कहावत है दौलत और शोहरत लोगों के रहन-सहन और बोलने-चालने के तरीकों को बदल देता है. जब कोई आम आदमी धीरे-धीरे सेलिब्रिटी बनता है तो उसके व्यहार में बदलाव आता है और यही होता है शोहरत सर पर चढ़ना. ऐसा अक्सर फिल्मी दुनिया या टीवी सीरियल्स मे काम करने वाले सितारों में होता है. जब उनके कामों से लोग उनकी तरफ आकर्षित होने लगते हैं तो धीरे-धीरे सब बदलने लगता है. आज हम आपको ऐसी कुछ सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं. देखने लायक है टीवी की संस्कारी बहुओं का ग्लैमरस मेकओवर, इसमें आपकी सभी फेवरेट बहू होंगी जो पर्दे पर संस्कारी बहू और असल जीवन में कुछ हटके अंदाज वाले जीवन को जीती हैं.

देखने लायक है टीवी की संस्कारी बहुओं का ग्लैमरस मेकओवर

पहले कभी स्टाइल और फैशन सेंस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ही धाक रहती थी लेकिन अब समय बदल गया है. टीवी की लीडिंग लेडीज का फैशन भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. टीवी शोज में संस्कारी बहू के किरदार में नजर आई और इसके अलावा कुछ अलग शोज में भी ये अभिनेत्रियां ग्लैमरस रूप दिखाती हैं लेकिन आम लोगों के बीच इनकी इमेज संस्कारी बहुओं की हो गई है. आज हम आपको उन्हीं में से कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

हिना खान

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि सीधी-सादी अक्षरा कितनी भोली हैं इसका पता तो आप सभी को बिग बॉस-11 में चल गया होगा. हिना खान ने इस शो के बाद कसौटी जिंदगी की में अपनी जगह बनाई और आज कॉमोनिका का आइकॉनिक किरदार निभा रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी

सीरियल साथिया साथ निभाना की गोपी बहू का किरदार देवोलीना भट्टाचार्जी ने निभाया था. जिसमें उनका सीधा-सादा लुक लोगों को खूब पसंद आया था लेकिन अब उनका हॉट अवतार आप सोशल मीडिया पर आसानी से देख सकते हैं.

दृष्टि धामी

सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नंदिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी कम हॉट नहीं हैं. आजकल दृष्टि ने शो को अलविदा कहकर अपना समय अपने फ्रेंड्स के साथ बिता रही हैं. इंस्टा पर दृष्टि का ग्लैमरस रूप आप सबने देखा होगा और उन्होंने हेयरस्टाइल भी चेंज कराई है. सिलसिला की नंदिनी का ये मॉडर्न अवतार देखकर उनके फैंस का मुंह खुला का खुला रह सकता है.

सुरभि चंदना

सुपरहिट सीरियल इश्कबाज से लाइमलाइट में आने वाली सुरभि चंदना शो को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन अब ज्यादातक समय खुद में दे रही हैं. शो से फ्री होने के बाद वे लंदन और स्विटजरलैलंड में हॉलीडे मना रही हैं. खुद को फिट रखने के लिए वे डांस और योगा सोशल में समय बिताती हैं और दूसरी तरफ इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं.

जेनिफर विंगेट

गंगा-सागर, बेपनाह और बेखुदी जैसे कई सीरियल करने वाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की रियल लाइफ बहुत स्टाइलिश है. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्स, हर तरह की ड्रेस में जेनिफर का लुक हिट रहता है. इन दिनों जेनिफर अपनी परफेक्ट बॉडी शेप में हैं और उन्हें आखिरी बार बेपनाह सीरियल में देखा गया था.

आश्का गोराड़िया

नागिन फेम अभिनेत्री आश्का गोराड़िया टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इस लिस्ट में भी शामिल हैं. वे अपनी ग्लैरस लुक की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. आश्का फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए योगा भी करती हैं और पिछले दिनों इनका वीडियो पति के साथ योगा करते हुए वायरल हो गया था.

Back to top button