बॉलीवुड

रिलीज हुआ अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का ट्रेलर, दर्शकों ने दिए ऐसे रिएक्शंस

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के सुपरमैन कहे जाने वाले अर्जुन कपूर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। मीडिया के कैमरों की नजर हर वक्त उन पर और मलाइका पर ही टिकी रहती है। जब से अर्जुन और मलाइका के अफेयर का पता लगा है तभी से हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर दोनों शादी कब कर रहे हैं। बता दें कि एक बार फिर से अर्जुन कपूर खबरों में है लेकिन इस बार इसकी वजह मलाइका नहीं बल्कि उनकी फिल्म है। बता दें कि अर्जुन कपूर की मचअवेटेड फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन फिल्म रेड के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता ने किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी रॉ अधिकारियों और जासूस अर्जुन कपूर की एक छोटी सी टीम पर बेस्ड दिखाई दी हैं। जिसमें रॉ और अर्जुन की टीम मिलकर देश के सबसे बड़े वॉन्टेड को ढूंढने में लगी रहती है।

बता दें कि फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित बताई जा रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से रॉ और जासूस मिलकर भारत में ओसामा की तलाश कर रहे थे और जो बिना किसी हथियार के ही पूरी की गई थी। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ है कि फिल्म में अर्जुन की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर को देखकर जितना पता लग रहा है कि फिल्म में कोई रोमांटिक या इमोशनल सीन नहीं हैं। बल्कि फिल्म एक हार्ड कोर आंतकवाद की दुनिया से और देश के सिस्टम से रुबरु कराने वाली है। फिल्म का ट्रेलर इस बात को पुख्ता करता है।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर देखते ही लोगों ने अर्जुन की तारीफ करनी शुरू कर दी है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए अर्जुन काफी समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। जिस वजह से अर्जुन के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर की ये फिल्म 24 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अर्जुन के साथ राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में शांतिलाल मुखर्जी और प्रशांत भी नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म के बाद अर्जुन कपूर के पास आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ हैं जिसकी शूटिंग वो जल्द ही शुरू करने वाले हैं।

Back to top button