Video: सलमान खान के फैन ने ‘ब्रिटेन गॉट टैलेंट’ में किया जबरदस्त डांस, मिली स्टैंडिंग ओवेशन 'इंडिया गॉट टैलेंट' के बाद 'ब्रिटेन गॉट टैलेंट' में लिया अक्षत सिंह ने हिस्सा, किया सबको अपने डांस से खुश

खुद को अभिनेता सलमान खान का सबसे बड़ा फैन बताने वाले अक्षत सिंह ने ‘ब्रिटेन गॉट टैलेंट’ नामक शो में अपना डांस दिखाकर इस शो के सभी जज और ब्रिटेन के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इस शो में अक्षत ने काफी अच्छा डांस करके दिखाया है और साथ में ही अपनी बातों से कई लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल इस शो के एक जज ने जब अक्षत से पूछा कि आप इस शो में क्यों आए हो? तो इसके जवाब में अक्षत ने कहा कि ‘मेरे दो ही मोटिव हैं। एक तो लोगों को खुश रखना और सभी को ये बताना कि नामुमकिन कुछ भी नहीं।’

किया हिंदी गाने में डांस

अक्षत सिंह ने ‘ब्रिटेन गॉट टैलेंट’ में दी गई अपनी परफॉमेन्स की शुरुआत हिंदी गाने ‘देवा श्री गणेशा’ से की और फिर एकदस से अंग्रेजी गाने ‘स्टारशिप’ पर नाचना शुरू कर दिया। इन दोनों गानों पर नाचते हुए अक्षत सिंह ने काफी अच्छे मूव्स करके दिखाए और अपने इन मूव्स से जजेस को हैरान कर दिया। वहीं डांस खत्म होने के बाद 13 साल के अक्षत सिंह ने लोगों को ये मैसेज भी दिया कि मोटे लोग भी डांस कर सकते हैं।

किया जजेस को काफी खुश

ब्रिटेन गॉट टैलेंट शो के जज साइमन कोवेल, डेविड विलियम्स, एलशा डिक्सन और अमांडा होल्डन ने जब अक्षत सिंह की डांस परफॉमेन्स देखी तो ये हैरान रहे गए। इन सभी जजेस ने अक्षत सिंह की डांस परफॉमेन्स के खत्म होने के बाद खड़े होकर तालियां बजाई और तालियां बजाकर इन सभी ने अक्षत सिंह के डांस की खूब तारीफ की। इतना ही नहीं अक्षत सिंह को गोल्डन बजर भी दिया गया। जिसके साथ ही ये अगले राउंड में पहुंच गए हैं। अक्षत सिंह को ये गोल्डन बजर इस शो के होस्ट एंथोनी मैकपार्टलिन और डेक्लेन डोनेली ने दिया है।

इंडिया गॉट टैलेंट में भी लिया था हिस्सा

गौरतलब है कि इस शो में आने से पहले अक्षत सिंह ने ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ में भी हिस्सा लिया था और जिस वक्त इन्होंने इस शो में हिस्सा लिया था, इनकी आयु काफी छोटी थी। इंडिया गॉट टैलेंट शो में आकर अक्षत सिंह ने सबको बताया था कि वो सलमान खान के काफी बड़े फैन हैं।

वहीं इंडिया गॉट टैलेंट शो के अलावा इन्होंने ‘झलक दिखला जा’ नाम के डांस शो में भी भाग लिया था और इस शो की जज माधुर को अपने डांस से काफी खुश कर दिया था। इस शो में अक्षत सिंह को सलमान खान के साथ डांस करने का भी मौका मिला था। इन दोनों शो में हिस्सा लेने के कई सालों बाद अब अक्षत सिंह ने ब्रिटेन गॉट टैलेंट में हिस्सा लिया है और इस शो में अक्षत ने जबरदस्त डांस दिखाकर इस शो के सभी जजेस को स्टैंडिंग ओवेशन देने पर मजबूर कर दिया है। अक्षत सिंह के ‘ब्रिटेन गॉट टैलेंट’ शो में दिए गए ऑडिशन की वीडियो काफी वायरल हो रही है और हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद अक्षत सिंह के डांस की तारीफ जरूर कर रहा है। अक्षत सिंह के डांस की ये वीडियो ब्रिटेन गॉट टैलेंट द्वारा शेयर की गई है।