बॉलीवुड

फिल्म भारत में प्रियंका को रिप्लेस कर खुद फिल्म करने को लेकर आया कटरीना का जवाब

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग अब खत्म हो गई है। बता दें कि सलमान की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर हैं। बता दें कि इस फिल्म में पहले कटरीना कैफ की जगह प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था। लेकिन अपनी शादी के चलते उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। जिसके बाद इस फिल्म में कटरीना को रखा गया था। बता दें कि कटरीना को फिल्म में लेने के बाद सलमान खान ने कहा था कि कटरीना हमेशा से फिल्म के लिए पहली पसंद थीं और आखिरकार उन्हीं को यह फिल्म मिली। बता दें कि अब प्रियंका की जगह पर खुद को लिए जाने पर कटरीना कैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि अतुल अग्निहोत्री चाहते थे कि वह यह फिल्म करें।

 

मुंबई मिरर से फिल्म के बारे में बात करते हुए कटरीना ने कहा- ”अतुल हमेशा से बहुत सपोर्ट करते हैं और वह चाहते थे कि मैं यह फिल्म करूं और अंत में यही हुआ। हां, सलमान और मैं बहुत अच्छी केमेस्ट्री शेयर करते हैं, लेकिन मुझे पता था कि स्क्रिप्ट हमारी अलग केमेस्ट्री डिमांड करती है इसलिए सेट पर आकर हम अलग तरह से बर्ताव करते थे।”

”इसलिए मैं उनके साथ लंच नहीं करती थी, ना ही उनके साथ समय बिताती थी। एक्शन फिल्मों (एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है) की शूटिंग के दौरान आप बैठ कर बात कर सकते हैं, लेकिन यहां मैं चाहती थी कि ऐसा लगे कि भारत और कुमुद पहली बार मिल रहे हैं। आशा करती हूं कि आपको वह कनेक्शन फिल्म में देखने को मिले।”

बता दें कि भले ही इस फिल्म के लिए पहले कटरीना को नहीं चुना गया था, लेकिन बाद में इस फिल्म का हिस्सा होने पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है उन्होंने कहा कि, ”भले ही मैं अली की पहली पसंद नहीं थी, प्रियंका थी, लेकिन मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं। जब मैंने कुमुद के कैरेक्टर के बारे में पढ़ा तो मुझे लगा कि मैं इसमें बहुत कुछ कर सकती हूं। मैं आशा करती हूं कि आगे भी मुझे ऐसे ही एक्साइटिंग रोल मिले।”

बात करें कटरीना के वर्कफ्रंट की तो फिल्म भारत से उनको भी काफी उम्मीदे हैं। इसके पहले कटरीना की फिल्म जीरो और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई थी लेकिन ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। जिसके चलते इस फिल्म से उनको और उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि सलमान भी की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई हैं। बता दें इस फिल्म के बाद कटरीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आएंगी, इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।

वहीं बात करें सलमान खान की तो फिल्म भारत के बाद सलमान खान फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

Back to top button