बॉलीवुड

वोट डालने के बाद कंगना रनौत ने कहा- ‘इटालियन सरकार के गुलाम थे हम, लेकिन अब…’

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए सोमवार को जमकर वोटिंग हुई। चौथे चरण के वोटिंग में मुंबई के अलग अलग पोलिंग बूथ पर कई बॉलीवुड सितारों ने वोट डाला। वोट डालने के बाद सितारों ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी राय रखी, तो वहीं कंगना रनौत ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस पर बड़ा बयान दे दिया। जी हां, कंगना रनौत ने वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और बड़ा बयान दे दिया, जोकि तेज़ी से वायरल हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को मुंबई में वोट डाला, जिसके बाद उन्होंने इशारों ही इशारों में सोनिया गांधी को आड़े हाथों ले लिया। कंगना रनौत अक्सर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं और इनका यही अंदाज इनके फैंस को रास आता है। इतना ही नहीं, कंगना रनौत अक्सर राजनीति से जुड़े मुद्दे पर भी बोलती रहती हैं, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि कंगना जल्दी ही राजनीति में आ सकती हैं, लेकिन फिलहाल उनके बयान से सियासी गलियारों में तहलका मचा हुआ है।

अब सही मायने में आजाद हो रहा है भारत- कंगना रनौत

मुंबई में वोट डालने के बाद कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सही मायने में अब भारत आजाद हो रहा है, क्योंकि हम इटालियन सरकार के गुलाम थे। मतलब साफ है कि कंगना ने इस बयान से सोनिया गांधी पर निशाना साधा है, क्योंकि वे इटली से भारत आई हैं। कंगना रनौत ने आगे अपनी बात को और भी ज्यादा स्पष्ट करते हुए कहा कि पहले हम मुगलों, ब्रिटिशों और इटालियन सरकारों के नौकर थे, लेकिन अब सही मायने में आजाद हुए हैं, इसीलिए हर किसी को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए।

इटालियन सरकार में बुरे हालात में था देश- कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में हर किसी को हिस्सा लेना चाहिए, ताकि एक मजबूत सरकार आए। साथ ही कंगना ने आगे कहा कि कांग्रेस शासन में देश जिस हालत में था, उससे बुरा कुछ हो ही नहीं सकता है। बता दें कि कंगना रनौत कांग्रेस को लेकर पहले भी कई बार इस तरह के बयान दे चुकी हैं। इसी कड़ी में वोटरो को जागरुक करने के लिए कंगना ने कहा कि यह दिन पांच साल में एक ही बार आता है, इसीलिए वोट ज़रूर दें, ताकि लोकतंत्र मजबूत हो सके।

अभी बाकी है तीन चरण का मतदान

17वीं लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग सात चरणों में हो रहे हैं, जिसमें से चार चरण के लिए मतदान हो चुका है, ऐसे में तीन चरण के लिए मतदान बाकी है। बता दें कि 6 मई को पांचवे चरण के लिए वोटिंग होगी, तो वहीं छठे चरण के लिए वोटिंग 12 मई को होगी और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी। याद दिला दें कि 23 मई को चुनावी नतीजें आएंगे, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button