बॉलीवुड

आलिया भट्ट का एक भाई भी है, जो करता है अपने बाप से बेहद नफरत, दोनों के बिच है 36 का आंकड़ा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के भट्ट परिवार की बात करें तो इस परिवार का हर सदस्य ही अपने अपने मुकाम पर है। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट भी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकाराओं में एक रही हैं। वहीं बात करें उनकी पत्नी सोनी राजदान की तो वो एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। वहीं बात करें आलिया भट्ट की तो इन दिनों वो बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। इनका छोटा सा और खुशी परिवार है। लेकिन शायद ही आपको पता हो कि आलिया भट्ट का एक भाई भी हैं। लेकिन आपने कभी भी उनको भट्ट परिवार के साथ देखा नहीं होगा। तो चलिए आपको बताते हैं आलिया भट्ट के भाई के बारे में की आखिर कौन है वो।

बात करें महेश भट्ट की तो उनकी पहली शादी लॉरेन से हुई थी बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट रख लिया था। बता दें कि किरण से महेश भट्ट को दो बच्चे हुए एक पूजा भट्ट और दूसरा उनका बेटा राहुल भट्ट। बता दें कि किरण से रिश्ते बिगड़ने के बाद महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी कर ली और उनसे उनकी दो बेटियां हुई आलिया और शाहीन। आपने जब भी भट्ट परिवार को देखा होगा तो उनमें हमेशा राहुल भट्ट नदारद ही दिखें हैं और इसके पीछे की वजह हैं उनके पिता महेश भट्ट।

बता दें राहुल भट्ट एक फिटनेस ट्रेनर हैं। भट्ट परिवार का होते हुए भी उनकी इस इंडस्ट्री में कोई खासा पहचान नहीं हैं। बता दें राहुल साल 2010 में बिग बॉस सीजन 4 में भी नजर आ चुके हैं। दरअसल राहुल का अपने परिवार से दूर रहने की एक वजह जो खबरों में रही थी वो था उनका अक्सर विवादों में घिरे रहना। बता दें कि राहुल का नाम आतंकी डेविड हेडली के साथ भी जुड़ा था। जिसके बाद पूरे परिवार ने राहुल से दूरी बना ली थी। खबरें तो ये भी थी कि जब पूजा भट्ट एक्टर रणवीर शौरी के साथ थी तभी उस दौरान रणवीर और राहुल का झगड़ा हो गया था और राहुल भट्ट ने रणवीर शौरी से जमकर मारपीट की थी।

 

खबरों की मानें तो इन्ही सब वजहों से राहुल की महेश भट्ट से नहीं बनती है। राहुल ने एक इंटरव्यू में महेश भट्ट पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि ‘हम दोनों के रिश्ते के बीच ‘इगो’ की समस्या आ जाती है। मैं अपने रास्ते पर चलता हूं जबकि वो एक सफल व्यक्ति हैं। बातचीत नहीं होने की वजह से भी गलतफहमियां पैदा हो जाती हैं। मेरेे पिता भगवान में यकीन नहीं करते जबकि मैं करता हूं। मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन मेरे रास्ते अलग हैं।’

जब राहुल से पूछा गया कि आप अपनी बहनों की तरह फिल्मों में क्यों नहीं आए तो उन्होंने इस बात का जिम्मेदार भी महेश भट्ट को ही ठहराया उन्होंने कहा कि, ‘उनकी अपनी वजहें हैं जिस वजह से उन्होंने मुझे फिल्मों में लॉन्च नहीं किया। आखिर में वो एक बिजनेसमैन ही हैं। फिल्मों में उन्होंने मुझे लॉन्च नहीं किया इसका खामियाजा मुझे भुगतना पड़ा कि कई लोग मुझे छूना तक नहीं चाहते। दूसरे फिल्ममेकर कहते हैं कि महेश भट्ट पूरी दुनिया को लॉन्च करता है मगर खुद के बेटे को लॉन्च नहीं कर रहा, क्यों? उन्हें लगता है कि मेरी ही कोई गलती है।’

राहुल भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती हैं और वो राहुल के बयानों से साफ हो गया है। वहीं बात करें आलिया के वक्रफ्रंट की तो जल्द ही आलिया पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ उनकी बहन पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। और ये काफी लंबे समय बाद होगा जब पूजा एक बार फिर किसी फिल्म में दिखने वाली हैं।

Back to top button