बॉलीवुड

टीवी की ये फेमस चाइल्ड एक्ट्रेसेस अब हो गईं है बड़ी, इनपर भी चढ़ा ग्लैमर का जादू

बाल कलाकार के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में ना जाने कितनी एक्ट्रेसेस और एक्टर ने अपना डेब्यू किया था. टीवी की दुनिया में जिन बच्चों ने कभी बेशुमार धमाल मचाया था लेकिन आज ये इंडस्ट्री में अलग ही रूप में नजर आ रही हैं. टीवी सीरियल्स में इन बच्चियों ने एक समय में अपने लाजवाब अभिनय से सबका दिल जीत लिया था और अब ये आपका मनोरंजन बड़े कलाकारों के रूप में करेंगीं हालांकि अभी ये इतनी भी बड़ी नहीं हुईं लेकिन युवावस्था में कदम रख चुकी हैं. टीवी की ये फेमस चाइल्ड एक्ट्रेसेस अब हो गईं है बड़ी, इनमें से आपकी फेवरेट कौन है ?

टीवी की ये फेमस चाइल्ड एक्ट्रेसेस अब हो गईं है बड़ी

भारतीय टीवी में जितना मुख्य भूमिकाओं का किरदार होता है उतना ही अहम किरदार चाइल्ड एक्टर्स का भी होता है. जहां कुछ सीरियल्स में बच्चों को केंद्र में लाकर कहानी बनाई जाती हैं उनके ऊपर ये जिम्मेदारी होती है कि वे एक बेहतरीन किरदार निभा सकें. हम जिन चाइल्ड एक्टर्स की बात करने जा रहे हैं उनमें खूबसूरती के साथ-साथ टैलेंट भी खूब है.

एससास चन्ना

कसम से और देवों के देव महादेव में अपने अभिनय से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस एहसास चन्ना टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर रही हैं. इन्होंने बचपन में ज्यादातर किरदार लड़कों वाले निभाये हैं और बॉलीवुड में वास्तुशास्त्र, माय फ्रेंड गणेशा और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में काम किया है. अब एहसास चन्ना 19 साल की हो गई हैं और आजकल यूट्वयूब और वेब सीरीज में खूब धमाल मचा रही हैं.

श्रिया शर्मा

पॉपुलर सीरियल कसौटी जिंदगी की में छोटी स्नेहा का किरदार निभाने पर हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रिया शर्मा भी काफी टैलेंटेड हैं. इन्होंने फिल्म लागा चुनरी में दाग, थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक और चिल्लर पार्टी जैसी फिल्मों में काम किया है. अब श्रिया 21 साल की हो गई हैं और आज तमिल-तेलुगू फिल्मों में सक्रिय हैं.

अवनीत कौर

डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में बतौर प्रतियोगी पहली बार काम करने वाली अवनीत कौर आज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई हैं. अवनीत ने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मर्दानी में काम किया था. 16 साल की अवनीत अब काफी हॉट लगने लगी हैं और फिलहाल सब टीवी के शो अलादीन में राजकुमारी जैसमीन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

तुनिषा शर्मा

तुनिषा शर्मा को देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा शायद नहीं लगा पाएं लेकिन हम आपको बता दें कि ये 16 सास की हो गई हैं. तुनिषा की खूबसूरती का अंदाजा आप इन बातों से लगा सकते हैं कि उन्होंने दो फिल्मों कटरीना कैफ के बचपन का किरदार निभाया है. आपको बता दें कि तुनिषा ने भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप और चक्रवर्ती अशोक सम्राट जैसे सीरियल्स में काम किया है और अब इनका शो इंटरनेट वाला लव आने वाला है जिसमें ये मुख्य किरदार में नजर आएंगी.

अशनूर कौर

टीवी के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस अशनूर कौर ने लोगों का दिल जीता. मगर अब ये छोटी एक्ट्रेस बड़ी हो गई हैं और अब फिल्मों में भी नजर आती हैं. फिलहार आपने इन्हें फिल्म संजू और मनमर्जियां में देखा होगा.

Back to top button