बॉलीवुड

बेटी के जन्म के बाद इस एक्टर को सता रही है ये चिंता बोले कही इसने मुझे

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपनी अदाकारी के बल पर लोगों के बीच पहचान बना चुके अश्विन मुशरान के घर एक बेटी का जन्म हुआ हैं। अश्विन की पत्नी रूबरेका ने एक बच्ची को जन्म दिया हैं। और दोनों ही इस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। बता दें की बेटी के जन्म के बाद अश्विन ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी।

जिसके बाद एक के बाद एक अश्विन को सोशल मीडिया पर बधाई मिलने लग गईं। जिसके बाद अश्विन ने सभी का शुक्रिया अदा किया लेकिन फिर उन्होंने एक ऐसी बात बोल दी की कोई भी अपनी हंसी को थाम नहीं पाया। बता दें कि शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन नें अश्विन ने लिखा कि, ‘मुझे सच में नहीं समझ आ रहा है कि हमारी बेटी के जन्म पर मिलने वाली बधाईयों का किस तरह से शुक्रिया अदा करूं? आप सभी की शुभकामनाओं के लिए तहेदिल से शुक्रिया।’

इसके बाद ही अश्विन ने एक फनी ट्वीट करके लिखा कि, ‘मुझे सिर्फ इसी बात की चिंता सता रही है कि मेरी बेटी कहीं मुझे वृद्धाश्रम ना भेज दे। मैं उसके साथ बहुत अच्छे से रहने वाला हूं ताकि ऐसा कुछ भी ना हो और फिर हम सभी एक साथ अपना हर जन्मदिन मनाएंगे।’

बता दें कि अश्विन का ये ट्वीट भले ही मजाकिया हो लेकिन इन दिनों ये आम सी बात हो गई हैं। जिन बच्चों को मां-बाप पालकर अपने बुढ़ापे का सहारा बनाने के लिए बड़ा करते हैं वो बच्चे इन दिनों बड़े होकर मां-बाप की जिम्मेदारी उठाने से बचते हैं और अपना काम और जिम्मेदारी से छुटकारा पाने के लिए उनको वृद्धाश्रम में छोड़ आते हैं।

 

बता दें कि पिछले साल क्रिसमस के मौके पर रेबेका ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी। उस वक्त भी अश्विन ने अपनी बीबी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं बात करें अश्विन के वक्र फ्रंट की तो वो इन दिनों टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में नजर आ रहे हैं ।  इसके अलावा अश्विन संजू, मैं तेरा हीरो, लाइफ इन ए मेट्रो, कम्बख्त इश्क, हम तुम और घोस्ट, देसी बॉयज, एक चालीस की लास्ट लोकल, लगे रहो मुन्नाभई और फैशन जैसी फिल्मों में भा काम कर चुके है।

Back to top button