बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की बेटी हो गयी है अब बड़ी, देखिये पलक की हॉट तस्वीरें जो आपने पहले नहीं देखी होंगी

श्वेता तिवारी के बारे में कौन नहीं जनता है। कसौटी जिंदगी में अभिनय करने के बाद से यह घर-घर में प्रसिद्ध हो गयी हैं। इनका जीवन बहुत उतार-चढ़ाव से होकर गुजरा है। श्वेता ने पहली शादी भोजपुरी अभिनेता राजा चौधरी से की थी। श्वेता की यह शादी हिंसा से भारी हुई थी और मारपीट के बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था। दोनों की एक बेटी भी है पलक, जो श्वेता के साथ बुरे वक्त में भी थी।

श्वेता ने राजा के साथ रिश्ता ख़त्म करके अभिनव कोहली के साथ नए रिश्ते की शुरुआत की थी। अलग होने के बाद 13 साल की उम्र में ही पलक ने श्वेता को अभिनव से शादी करने की सलाह दी थी।

इस समय पलक 16 साल की हो चुकी हैं। जिस तरह से उनकी माँ श्वेता अपनी हॉटनेस की वजह से जानी जाती हैं, वैसे ही आने वाले समय में उनकी बेटी पलक भी जानी जाएगी। आइये आज हम आपको पलक की कुछ हॉट और अनदेखी तस्वीरें दिखाते हैं।

*- इस फोटो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि श्वेता तिवारी के बचपन की फोटो है। पलक बिलकुल अपनी माँ की तरह ही दिखती हैं।

*- इस फोटो में माँ और बेटी दोनों साथ-साथ पारम्परिक परिधान में हैं, जिसे देखकर आपको पक्का यकीन हो जायेगा कि वह आने वाले समय में अपनी माँ के नक्शेकदम पर ही चलने वाली हैं।

*- इस फोटो में पलट की हॉटनेस साफ़-साफ़ झलकती है और यह भी कहा जा सकता है कि वह बॉलीवुड के लिए खुद को तैयार कर रही हैं।

 

*- पलक की यह फोटो देखने के बाद कह सकते हैं कि यह किसी भी बड़े स्टारकिड से ज्यादा खुबसूरत हैं और सबको टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

*- पलक इस फोटो में गजब की सुन्दर दिख रही हैं, उम्मीद है कि जल्दी ही यह भी पर्दे पर दिखेंगी।

Back to top button