साथ निभाना साथिया सीरियल की गोपी बहू के मेकओवर ने उड़ा दिए हैं सबके होश

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत में सास बहु के कई सीरियल हैं लोग खूब पसंद करते है। इन सीरियल में बहुओं के किरदार में नजर आने वाली कई अभिनेत्रियां हैं जो लोगों के दिलों में राज करती हैं। बता दें कि इन सीरियल में आदर्श बहुओं का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेस इन सीरीयल में एक आदर्श बहू का किरदार निभाती हैं। लेकिन सीरियल में एक आदर्श, संस्कारी और सुशील बहुओं का किरदार निभाने वाली ये अदाकाराएं जब इन सीरियल्स के बाहर अपने जलवे दिखाती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं।

क्योंकि उनकि इमेज लोगों के दिलों दिमाग में एक आदर्श बहू की बन जाती है जो हमेशा साड़ी पहनती है और धीरे बोलती हैं। टीवी जगत की ऐसी ही एक अदाकारा हैं देवोलीना भट्टाचार्या। बता दें कि देवोलीना ने टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया से टीवी जगत में एंट्री की थी। वो इस सीरियल में एक सीधी-साधी बहू बनीं थीं जिन्हें दुनियादारी की कोई समझ नहीं थी। बता दें कि सीरियल के बाहर वाली देवोलिना असल जिंदगी में इस किरदार के बिल्कुल अलग हैं। वैसे तो देवोलिना अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, लेकिन एक बार फिर से वो अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर के चर्चा में बनीं हुई हैं।

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर अपने मेकओवर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देवोलीना का नया लुक कहर ढा रहा है। देवोलीना इन तस्वीरों में बहुत ही हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देवोलीना का ग्लैमरस लुक कहर ढा रहा है। देवोलीना ने नाक में एक नोजपिन पहने हुए हैं। वहीं एक तस्वीर में वो शार्ट्स और शर्ट में नजर आ रही हैं।

 

वहीं बात करें देवोलीना के वक्रफ्रंट की तो टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के बाद इन दिनों ‘लाल इश्क’ में मनोरमा का किरदार निभाते दिख रही हैं। बता दें कि हाल ही में देवोलीना का नाम हीरा कारोबारी मर्डर केस में सामने आया था। जिसके चलते पुलिस ने काफी देर तक उनसे पूछताछ भी की थी। ये पूरा मामला बीते साल का है। खबरों की और पुलिस रिपोर्ट के अनुसार डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उदानी की हत्या की साजिश सचिन पवार ने रची था। और इसके पीछे की वजह पैसों की लेनदेन और लिवइन रिलेशनशिप बताई जा रही थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सचिन पवार का एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य से अफेयर था। लेकिन ये जानते हुए भी राजेश्वर उदानी ने कई बार देवोलीना के साथ छेड़छाड़ की थी। इसी के साथ दोनों के बीच पैसों को लेकर भी काफी समय से विवाद चल रहा था। क्योंकि दोनों मर्चेंट उदानी और आरोपी सचिन पवार बिजनेस पार्टनर थे। जांच में पुलिस ने राजेश्वर की कॉल डिटेल खंगाली। जिसमें कई लड़कियों सहित टीवी एक्ट्रेसेस के नाम का भी खुलासा हुआ था। जिसमें देवोलीना का नाम भी सामने आया था, जिस वजह से पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी।