बॉलीवुड

टीवी की इन 5 एक्ट्रेस ने किया फैंस को कन्फ्यूज, लोग समझे कुंवारी लेकिन निकली शादीशुदा

ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस पाई जाती हैं लेकिन टीवी की दुनिया में भी कम खूबसूरत एक्ट्रेसेस नहीं हैं. टीवी में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों का दिल जीता है. उनकी फैन फॉलोविंग इतनी है कि जितनी शायद किसी फिल्म सितारे की भी ना हो और इनमें से सबसे ज्यादा मेल फैन फॉलोविंग होती है जो इन एक्ट्रेसेस से शादी करने को भी तैयार रहते हैं. मगर क्या जिन एक्ट्रेसेस को आप कुंवारी लड़की मानते हैं क्या सच में वे कुंवारी हैं या फिर टीवी की इन 5 एक्ट्रेस ने किया फैंस को कन्फ्यूज, लेकिन आपकी फेवरेट ये एक्ट्रेसेस शादीशुदा हैं.

टीवी की इन 5 एक्ट्रेस ने किया फैंस को कन्फ्यूज

बॉलीवुड की तरह टेलीविजन सितारों की जिंदगी भी चर्चा में रहती है और यह सितारे सीरियल्स में आते हैं जिन्हें लोग रोज देखते हैं. ये सितारे आम लोगों के घर का हिस्सा बन जाते हैं लेकिन अक्सर उनकी पर्सनल लाइफ आम लोगों से छिपी होती है और उनके बारे में उनके फैंस नहीं जान पाते हैं. इसलिए हम आपको बताएंगे कि जिन एक्ट्रेसेस को आप कुंवारी समझते थे असल में वे शादीशुदा हैं.

पूजा शर्मा

अभिनेत्री पूजा शर्मा भी शादीशुदा है इन्होंने साल 2016 में पुष्कर पंडित से शादी की थी. पूजा शर्मा ने सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में पूर्वी के किरदार से बटोरी थी.पूजा ने साल 2011 में रुक जाना नहीं सीरियल से डेब्यू किया और इसके अलावा इन्होंने ‘तू मेरा हीरो’ में भी काम किया है.

सना अमीन शेख

सना अमीन शेख टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रेडियो जॉकी का काम भी बखूबी जानती हैं. सना को सबसे ज्यादा ‘क्या मस्त है लाइफ’ सीरियल के लिए पहचाना जाता है जिसमें सना ने ऋतु शाह का किरदार निभाया था. इसके अलावा सना ने ‘जीत जाएंगे हम’, ‘गुस्ताख दिल’, ‘मेरा नाम करेगी रौशन’ जैसे सीरियल में काम किया है. लोगों को ऐसा लगता है कि सना ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि सना ने साल 2016 में निर्देशक अयाज शेख के साथ शादी कर ली थी.

श्रुति रावत

टीवी सीरियल ‘बड़ी दूर से आए हैं’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रुति रावत की फैन फॉलोविंग कम नहीं है लेकिन उनके फैंस को धक्का लग सकता है कि वे भी शादीशुदा है. श्रुति रावत ने निखिल अगवानी से साल 2016 में शादी की थी.

खुशी कुमारी गुप्ता

अभिनेत्री खुशी कुमारी गुप्ता ने कई सीरियल्स में शादीशुदा महिला का किरदार निभा चुकी हैं. वैसे इनकी फैन फॉॉलोविंग इनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलती है जहां इनके मिलयन फैंस हैं. खुशी ने मिले जब हम तुम, दिल मिल गए, कसम से, इस प्यार को क्या नाम दूं, सांवरिया, फना और पीहू जैसी कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया है. इन्होंने साल 2016 में अपने को-एक्टर मोहित सहगल से शादी की थी

दुर्गापाल

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘बालिका वधू’ मेंं रूप दुर्गापाल ने अपने करियर की शुरुआत की और बता दें कि इस सीरियल में उन्होंने सांची का किरदार निभाया था. इसके बाद ‘बाल वीर’,’अकबर बीरबल’,’स्वरागिनी- जोड़ें रिश्तों का सुर’,’कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’,’गंगा’, ‘वारिस’ जैसे सीरियल में नजर आई थीं. इनके कई दीवाने हैं लेकिन रूप ने दीपक नलेवाल से गुपचुप शादी रचा ली थी.

Back to top button