बॉलीवुड

16 साल की उम्र में बहू बनीं कांची सिंह, ऑनस्क्रीन भाई से ही कर बैठीं प्यार

टेलीविजन की दुनिया में काम करने वाली अभिनेत्रियों की चाल ढाल पहले के मुकाबले बदल गई है। आजकल टीवी की अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियां से कम नहीं हैं। जी हां, टीवी की अभिनेत्रियां लगातार अपने लुक पर काम कर रही हैं, जिसकी वजह से इनकी लोकप्रियता भी बढ़ रही है। हालांकि, टीवी की दुनिया में भीड़ होने की वजह से अभिनेत्रियों को आसानी से काम नहीं मिल पाता है, लेकिन अपने लुक से ये अभिनेत्रियां हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। इसी कड़ी में कांची सिंह का नाम भी शामिल हैं। कांची सिंह टीवी की दुनिया की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो कांची सिंह ने कई सीरियल में काम किया, लेकिन इन्हें असली पहचान सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गायु का किरदार निभाकर मिली। गायु का किरदार निभाने के बाद भी आजकल ये छोटे पर्दे से गायब हैं। कांची सिंह ने भले ही अपनी एक्टिंग से लोगों पर ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाई हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल चुराने में काफी माहिर हैं। बता दें कि कांची सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इनकी तस्वीरें तेज़ी से वायरल होती रहती हैं।

16 साल की उम्र में बन चुकी हैं बहू

कांची सिंह ने सीरियल ‘और प्यार हो गया’ में अवनि का किरदार निभाया था। इस सीरियल में कांची सिंह ने बहू का किरदार निभाया था और उस समय इनकी उम्र महज 16 साल ही थी। बता दें कि 16 साल की उम्र में बतौर बहू बनकर कांची सिंह ने लोगों के दिलों में राज किया और उन दिनों हर कोई यही चाहता था कि घर में इनकी जैसी ही बहू आए। दरअसल, इस सीरियल में कांची सिंह की छवि एक आदर्श और संस्कारी बहू की तरह पेश की गई थी।

ऑनस्क्रीन भाई से ही कर बैठीं प्यार

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गायु का किरदार निभाने वाली कांची सिंह को रोहन मेहरा से प्यार हो गया। मजे की बात यह है कि इस सीरियल में कांची सिंह और रोहन मेहरा भाई बहन का किरदार निभा रहे थे, जिसकी वजह से दोनों असहज हो गए और फिर दोनों ने ही शो छोड़ने का फैसला किया। कांची के बारे में कहा जाता है कि कांची रोहन से इतना प्यार करती हैं कि उन्होंने उनके लिए शो छोड़ दिया, क्योंकि वे हर पल रोहन के साथ बिताना चाहती थी।

बेस्ट यूथ आइकॉन का अवॉर्ड भी मिला

साल 2017 में कांची सिंह को बेस्ट यूथ आइकॉन महिला के लिए इंटरनेशनल आइकोनिक अवॉर्ड मिला, जिससे इनकी खुशी और दोगुनी हो गई। कांची सिंह ने अपने करियर में भले ही अभी तक खूब नाम नहीं कमाया हो, लेकिन युवाओं के बीच इनका जमकर क्रेज है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कांची सिंह जल्दी ही किसी बड़े सीरियल से छोटे पर्दे पर कमबैक कर सकती हैं।

Back to top button