बॉलीवुड

सब से ज़्यादा घमंडी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ हैं, नंबर 4 तो बड़े बड़ों को नहीं देती भाव

बॉलीवुड की बातें तो अक्सर ही होती रहती हैं जिसमे अक्सर ही हम कभी कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं के बारे में अलग अलग तरह के गासीप आदि की चर्चा करते हैं तो कभी उनके बारे में कुछ नयी खबर जो भी आती रहती हैं। कभी किसी नई फिल्म की रिलीज और उससे जुड़ी कई तरह से ऐसी ही तमाम खबरे जो अक्सर ही हम कई जगह से सुनते और सुनाते रहते हैं। मगर आज हम आपको इस सबसे थोड़ा कुछ अलग तरह की जानकारी देने जा रहे हैं। जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की ही उन अभिनेत्रियों के बारे में जो ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि सफल भी हैं मगर इनकी एक आदत ये हैं की ये बहुत ही ज्यादा घमंडी भी हैं। जी हाँ, इनमे से कुछ तो ऐसी भी हैं जो बड़े बड़े लोगों को भी घास तक नहीं डालती और अपने ही टशन में रहती हैं।

1. कैटरीना कैफ

सबसे पहले हम बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर और जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में जो आज की तारीख ममें एक सफल अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं मगर बात ये हैं की इसके साथ साथ वे काफी घमंडी भी हो गयी है। असल में एक वाकया तब हुआ था जब कटरीना बस बता बात में ही एक बच्चे पर भड़क गयी थी वो भी बस इसलिए क्योंकि वो बच्चा बार-बार उनके साथ फोटो खिंचवाने की जिद कर रहा था।

2. श्रद्धा कपूर

अब बात करते हैं बॉलीवुड के सबसे चर्चित कलनायक शक्ति कपूर के बेटी की जो देखने में तो काफी ज्यादा भोली-भाली सी दिखती हैं और खूबसूरत भी मगर आपको शायद इस बारे में नहीं पता की ये बॉलीवुड में एक सफल स्थान हासिल कर चुकी श्रद्धा बेहद ही घमंडी है और इन्हे गुस्सा भी बहुत ज्यादा आता है।

3. अनुष्का शर्मा

आर्मी परिवार से ताल्लुख रखने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो की आज के समय में बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री के रूप मे जानी जाती है और इनके बारे में ये भी प्रचलित है की ये मीडिया पर भी कई बार भड़क चुकी है।

4. जया बच्चन

बॉलीवुड के शहँशाह अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन बेहद ही घमंडी अभिनेत्री मानी जाती है। इनके बारे में कहा जाता है की आमतौर पर ये जल्दी किसी को ज्यादा भाव नहीं देती है और सबसे बड़ी बात तो ये है की मीडिया के सवाल पूछने पर इंका जवाब काफी बेरुखी से आता है।

5. हेमा मालिनी

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर और अभिनेता धर्मेन्द्र की पत्नी हेमा मालिनी, मगर आपको यह जानकार भी हैरानी होगी की ये सबसे घमंडी अभिनेत्रीयों में भी गिनी जाती हैं। अक्सर ऐसा देखा गया है की मीडिया वालो के बार बार सवाल पूछे जाने पर ये कई बार बहुत ही रुड तरीके से जवाब देती हैं।

Back to top button