बॉलीवुड

सनी देओल से इस कदर डरती थीं ये सुपरहिट एक्ट्रेसेस, कभी नहीं किया इनके साथ फिल्मों में काम

लोकसभा चुनाव-2019 का दौर है और इस समय फिल्मी सितारे जोरों-शोरो से राजनीति में आ रहे है. पिछले दिनों जहां उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस ज्वाइन किया वहीं अब सनी देओल ने भी बीजेपी ज्वाइन कर ली है और उन्हें पंजाब के गुरुदासपुर से टिकट मिल सकती है. सनी देओल बॉलीवुड के ऐसे दिग्गज अभिनेता रहे हैं जिनके एक डायलॉग पर लोग तालियां पीटने पर मजबूर हो जाया करते थे. सनी देओल का जलवा उनकी देशभक्ति फिल्मों में ज्यादा देखने को मिला जिसमें बॉर्डर और इंडियन हमेशा टॉप पर रहती हैं. इनके साथ लगभग हर हीरोइनों ने काम किया सिवाए दो अभिनेत्रियों के. ऐसा इसलिए क्योंकि सनी देओल से इस कदर डरती थीं ये सुपरहिट एक्ट्रेसेस, कि इनके साथ काम करने के लिए कभी हामी नहीं भरी भले प्रोड्यूसर ने दोगुनी रकम देने को कहा लेकिन काम करने को ये दोनों तैयार नहीं हुईं.

सनी देओल से इस कदर डरती थीं ये सुपरहिट एक्ट्रेसेस

23 अप्रैल की सुबह ही सनी देओल ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. इससे वो लोग ज्यादा खुश हैं जो सनी देओल को भी पसंद करते हैं और नरेंद्र मोदी के भी कायल हैं. सनी देओल एक सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो रोमांटिक फिल्म से की लेकिन उनकी छवी एख एक्शन और गुस्सैल हीरो के तौर पर बनी. सनी देओल ने 90 के दशक में लगभग हर हीरोइन के साथ काम किया लेकिन दो हीरोइनों को इनसे डर लगता था और इस बात का खुलासा खुद सनी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

सनी देओल ने बताया था कि एक समय था जब बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था. सनी ने दोनों एक्ट्रेसेस से खुद जाकर बात की लेकिन दोनों ने साफ मना कर दिया था. फिल्म घायल के लिए मिनाक्षी शिषाद्रे से पहले श्रीदेवी से बात की गई थी और सनी ने उनसे संपर्क भी किया था लेकिन श्रीदेवी ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था और वो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

सनी देओल ने बताया कि उन्हें फिल्म में काम करने से क्यों इनकार किया इसकी साफ वजह तो उन्हें नहीं पता चल पाई लेकिन उन्हें ऐसा लगा कि वे उनकी फिल्में मेल सेंट्रिक होती हैं शायद इसलिए श्रीदेवी ने मना किया होगा. अब आप खुद सोचिए एक समय सनी देओल इतने बड़े सितारे थे कि कोई भी हीरोइन उनको मना कैसे कर सकती थी लेकिन ऐसा हुआ था. सनी देओल ने बताया था कि उन्होंने बेताब जैसी रोमांटिक फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन बाद में मीडिया वालों ने उनके एक्शन फिल्मों के बारे में ज्यादा लिखा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार किसी फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय से भी बात की गई थी लेकिन उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया कि उनकी फिल्मों में हीरोइन की कोई खास जगह नहीं बन पाती है. वैसे ये सच भी है क्योकि सनी देओल के करियर ज्यादा बड़ी-बड़ी हीरोइनों के साथ काम नहीं किया है इसकी वजह ये थी कि उनकी फिल्मों में मार-धाड़ की जगह ज्यादा रहती है.

Back to top button