बॉलीवुड

पति से लड़ाई के बाद इस एक्टर को डेट कर रही ये अभिनेत्री, मामूली सी बात पर कर लिया ब्रेकअप

फिल्मी दुनिया मे उस समाज का कोई डर नहीं होता है जो आम लोगों को होता है और वे समाज के डर से बहुत से अच्छे काम नहीं कर पाते हैं. मगर बॉलीवुड सितारों के लिए प्यार, अफेयर, शादी और तलाक कोई बड़ी बात नहीं है. बहुत से सितारे शादी तोड़कर किसी दूसरे से अफेयर कर लेते हैं लेकिन फिर बाद में पता चलता है कि उनसे भी उनकी नहीं बन रही है. कुछ ऐसा ही हो रहा है अभिनेत्री किम शर्मा के साथ जिनकी शादी भी टूट गई और अब लगता है कि ब्वॉयफ्रेंड से भी नहीं पटने वाली. पति से लड़ाई के बाद इस एक्टर को डेट कर रही ये बोल्ड अभिनेत्री, कुछ इस तरह सामने आया इनका रिश्ता.

पति से लड़ाई के बाद इस एक्टर को डेट कर रही ये बोल्ड अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा पिछले दो सालों से एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रही थीं लेकिन अब इस कपल के फैंस को निराश करने वाली खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम और हर्षवर्धन का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और अब इनका ब्रेकअप हो गया है ऐसी खबरें बॉलीवुड गलियारों से आ रही है. दरअसल, रिपोर्ट्स में ऐसा बताया गया है कि किम और हर्षवर्धन ने हाल ही में ब्रेकअप कर लिया है और पिछले महीने दोनों का झगड़ा भी हुआ था जिसके बाद से ही दोनों ने बातचीत बंद कर दी थी.ये दोनों रिलेशनशिप में तो पिछले दो सालों से थे लेकिन कुछ ही समय पहले उन्होंने अपने प्यार का ऐलान सबके सामने बहुत ही खूबसूरती के साथ किया था और इसके बाद उनके फैंस इनकी शादी को लेकर गॉसिप करने लगे थे.

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday baby?❤️. Shine on ?

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on


बहुत समय दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था उसी तरह इन्होंने अपने ब्रेक अप की खबरों पर भी कुछ नहीं कहा, हालांकि फैंस को अभी भी उम्मीद है कि दोनों जल्द ही अपने रिलेशन में आई परेशानियों को दूर करके सब ठीक कर लेंगे, मगर इसी बीच हर्षवर्धन के पब्लिसिस्ट ने इस बारे में कहा कि वो दोनों अब साथ में नहीं हैं.

हर्षवर्धन ने अपने रिश्ते पर कही थी ये बात

 

View this post on Instagram

 

Je t’aime ❤️

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं इस बारे में पहली बार खबरें साल 2017 में आई थीं. इसके कुछ ही वक्त बाद दोनों ने रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की और सबको बताया कि ये प्यार में हैं और सबकी अटकलें सही साबित हुई थीं. इसके बाद ये साथ में स्पॉट किए जाने लगे, दोनों लंच और डिनर डेट पर भी साथ में नजर आए. दिसंबर, 2018 में एक अखबार से बातचीत करने के दौरान हर्षवर्धन ने बताया था, “मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि मैं बहुत ही खुले विचारों वाला आदमी हूं. छिपाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं है और मैं वो इंसान कभी नहीं रहा जिसे चीजें छिपाना पसंद हो. जाहिर है कि मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन यह पर्सनल मैटर है. मैं एक रिजर्व रहने वाला आदमी हूं और रही बात दूसरे शख्स की है तो मैं उनकी प्राइवेसी का भी सम्मान करता हूं.”

Back to top button