राजनीति

नीतिश कुमार ने बताया बिहार के लिए क्यों जरूरी है बीजेपी का साथ, भाजपा के लिए कही ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव- 2019 का दौर चल रहा है और अभी तक दो चरणों में चुनाव हो चुके हैं इसके अलावा अगला चरण बहुत शुरु होगा. राजनीति के इस दौर में हर कोई अपनी राय और अपनी मनपसंद पार्टी के बारे में बात कर रहे हैं. ऐसा सिर्फ आम लोगों में नहीं बल्कि कई राज्यों के मुख्यमंत्री में भी हो रहा है जब वे अपनी अपनी मनपसंद पार्टी के साथ गठबंधन करके एक नया इतिहास स्थापित कर रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री आजकल बीजेपी के गुणगान गा रहे हैं और एक समय था जब उन्हें ये पार्टी बिल्कुल नहीं पसंद थी लेकिन नरेंद्र मोदी का जादू नीतिश कुमार पर भी चल रहा है तभी तो नीतिश कुमार ने बताया बिहार के लिए क्यों जरूरी है बीजेपी का साथ, चलिए बताते हैं क्या कहा उन्होंने बीजेपी के लिए.

नीतिश कुमार ने बताया बिहार के लिए क्यों जरूरी है बीजेपी का साथ

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार यानी 21 अप्रैल को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट देकर एक बार फिर से सत्ता में लाना देश के उज्जवल भविष्य के लिए बहुत जरूरी है और ऐसा हर भारतीय को करना चाहिये. नीतिश कुमार ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि नरेंद्र मोदी की सरकार राज्य (बिहार के बारे में बात करते हुए) को पिछड़ेपन से बाहर निकाल सकती है.नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार प्रदीप सिंह के समर्थन में रानीगंज प्रखंड के लालजी उच्च विद्यालय मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान हुए बीजेपी नीत एनडीए सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई गईं. उन्होंने अररिया लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने की अपील सभी वोटर्स से की और कहा कि बीजेपी ही हमारे देश का उज्जवल भविष्य हो सकता है इसलिए इसे मतदान जरूर करें.नीतीश कुमार ने उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना और किसान सम्मान योजना जैसी गरीबों की मदद करने वाली योजनाओं के बारे में लोगों को याद दिलाया और केंद्र सरकार की खूब सराहना भी की.

नीतिश कुमार ने महागठबंधन के विपक्षी नेताओं पर निशाना लगाते हुए कहा कि उनके बीच एनडीए जैसी एकता बिल्कुल नहीं है.इस बाते में आपको बता दें कि अब 23 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार की कुल पांच लोकसभा सीटों पर मतदान होना वाला है और ये लोकसभा सीटें झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया की हैं.इस वोटिंग के लिए नीतिश कुमार को बिहार की जनता से पूरी उम्मीद है कि वे बीजेपी को एक बार फिर सत्ता में लाएगी.

Back to top button