बॉलीवुड

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आज तक नहीं हुई है इन स्टार्स की एंट्री

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा का शो उन शोज में से एक हैं जिसमें टीवी जगत से लेकर के फिल्मी और क्रिकेट जगत के लोग आते हैं। जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो शो के एक्टर्स इस शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जरूर पहुंचते हैं। कपिल का शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है और यही वजह है कि एक्टर्स इसमें आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने कपिल शर्मा के शो में आने से मना कर दिया था।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने कई रूल बना रखे हैं जिन्हे वो शुरू से फॉलो करते आ रहे हैं। बता दें कि आमिर साल में सिर्फ एक ही फिल्म में काम करते हैं इसके साथ ही आमिर आज तक किसी भी शो या अवॉर्ड फंक्शंस में नहीं जाते हैं। बता दें कि यही वजह है कि आमिर खान आजतक कपिल शर्मा के शो में नजर नहीं आए हैं।

सचिन तेंदुलकर

कपिल के शो में कई इंडियन क्रिकेटर भी आए हैं, जिनमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं, लेकिन कपिल के शो में आज तक सचिन तेंदुलकर नहीं आए हैं। बता दें कि कपिल सचिन जी के बहुत बड़े फैन हैं जिसके चलते उन्होंने कई बार सचिन को अपने शो में आने का निमंत्रण दिया है लेकिन सचिन उनके शो में नहीं आए। बता दें कि कपिल के शो पर बीते दिनों 1980 क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम भी आई थी।

संजय दत्त

कपिल के शो में ना जाने में बॉलिवुड के बाबा यानि की संजय दत्त का नाम भी शामिल हैं। बता दे कि संजय आज तक अपनी किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं गए हैं। हालांकि उनके इस शो में ना जाने की वजह क्या है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

एम एस धोनी

बता दें कि जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई थी तब कपिल ने उनको अपने शो में आने का निमंत्रण दिया था, लेकिन समय ना होने के चलते धोनी ने शो में आने से मना कर दिया था। बता दें कि इस फिल्म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन तो किया ही था साथ ही फिल्म में सुशांत सिंह की भी जमकर तारीफ हुई थी।

Back to top button