दिलचस्प

VIDEO: नाव पर प्री-वेडिंग शूट करवा रहा था कपल, अचानक हुआ कुछ ऐसा, जिसे ये कभी नहीं भूल सकेंगे

आजकल शादी से पहले दूल्हा और दुल्हन अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट जरूर करवाते हैं। प्री-वेडिंग फोटो शूट के जरिए शादी से पहले के खास पलों को कैमरे में कैद करने की कोशिश की जाती है। प्री-वेडिंग फोटो शूट के लिए लोग लाखों रूपए खर्च करते हैं ताकि उनको अपने होने वाले जीवन साथी के साथ सबसे अच्छी पिक्चर मिल सके। वहीं इस फोटो शूट को एकदम खास बनाने की कोशिश हर फोटोग्राफर द्वारा की जाती है। हाल ही में एक कपल ने भी अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाया, लेकिन इनके प्री-वेडिंग फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना इन्होंने नहीं की थी।

नाव पर करवाया प्री-वेडिंग फोटो शूट

केरल में रहने वाले एक कपल ने अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाने के लिए एक नाव को चुना और एक नदी में अपना फोटो शूट करवाया। फोटो शूट करवाने के दौरान अचानक से इनकी नाव में पलट गई। जिसके बाद कपल को नदी में गिरता देख वहां पर मौजूद लोग इनको बचाने के लिए आए और इनको नदी से बाहर निकाला गया। हालांकि इस दौरान इस कपल के फोटोग्राफर ने इनकी बेहद ही सुंदर फोटो को क्लिक किया और साथ में ही इनके नाव पलटने की एक वीडियो भी बनाई।

वीडियो हो रही है वायरल

इस कपल की बनाई गई वीडियो में ये दोनों एक नाव पर बैठे नजर आ रहे हैं और फोटो शूट के दौरान इनपर नदी का पानी फेंका जा रहा है, ताकि फोटो को रोमांटिक बनाया जा सके। वहीं पानी से बचने के लिए इस कपल ने केले के पत्ते को अपने ऊपर रखा हुआ है। कपल द्वारा दी जा रही इस पोज को इनके फोटोग्राफर ने जैसे ही किल्क किया, वैसे ही इनकी नाव पलट गई और ये जोड़ा पानी में जा गिरा। इस वीडियो में दिखने वाले इस कपल का नाम तिजिन और शिल्पा है। वहीं इनकी नाव के पलट जाने की इस वीडियो को इनके फोटोग्राफर ने फेसबुक पर अपलोड किया है। जिसके बाद से ये वीडियो वायरल हो गई है। इस वीडियो को वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो ने शेयर किया है।

जानबूझकर नाव को हिलाया गया

वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो के अनुसार जिस नाव में तिजिन और शिल्पा बैठे थे। उस नाव को हिलाने का आइडिया फोटोग्राफर का था। ताकि एक अच्छे शोट को क्लिक किया जा सके। इस आइडिया को रॉय लॉरेंस ने दिया था जो कि इनके प्री-वेडिंग फोटो शूट को कवर कर रहा था। इतना ही नहीं रॉय लॉरेंस ने नाव को हिलाने की जानकारी तिजिन और शिल्पा को नहीं दी थी। क्यों वो चाहता था की एक परफेक्ट फोटो आ सके। हालांकि जैसे ही इनकी परफेक्ट फोटो को खींच लिा गया ये नाव एकदम पलट गई और तिजिन और शिल्पा नदी में जा गिरे।

वीडियो को आठ लाख लोगों ने देखा

वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो ने तिजिन और शिल्पा की इस प्री-वेडिंग फोटो शूट की वीडियो को सोमवार के दिन अपलोड किया था और अभी तक इस वीडियो को 8 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इसपर कई सारे कमेंट भी आ रही है।

Back to top button