बॉलीवुड

बड़े पर्दे पर एक बार फिर से साथ में नजर आएंगे काजोल और अजय देवगन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को एक पावर कपल माना जाता है। बता दें कि काजोल अब फिल्मों में बहुत कम ही नजर नहीं आती हैं। लेकिन एक समय था जब वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थी। बता दें कि पर्दे पर अजय और काजोल को जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे। लेकिन काफी समय से एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए। लेकिन अब अजय और काजोल के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बता दें कि बहुत जल्द एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।

 

बता दें कि बॉलीवुड डॉयरेक्टर ने अजय और काजोल के एक साथ काम करने को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो बहुत ही जल्द एक अच्छी स्क्रिप्ट के साथ दोनों के साथ काम करते नजर आएंगे। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अनीस ने कहा कि मै काजोल और अजय के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। बस इस काम में अगर अजय और काजोल उनका साथ देंगे तो उनको और खुशी होगी।

 

अजय देवगन और काजोल के बारे में बात करते हुए अनीस ने कहा कि- ‘मैंने जब भी उनके साथ काम किया मुझे बहुत अच्छा लगा। मुझे भी उम्मीद है कि उनको भी ऐसा ही लग रहा होगा। मेरी पहली फिल्म में अजय और काजोल लीड रोल में दिखाई दिए थे। इसलिए ये दोनों हमेशा मेरे लिए खास रहेंगे।’ इस विषय पर बात करते हुए निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा- ‘मैं उनके साथ ‘प्यार तो होना ही था’ फिल्म बनाई थी। उसी दौरान उनकी शादी भी हुई थी। बड़े पर्दे पर अजय और काजोल की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई थी। मैं उनको उस दौरा से जानता हूं। अगर मुझे कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं इनदोनों को लेकर फिल्म बना सकता हूं।’

बता दें कि अजय देवगन इसके पहले भी जिन फिल्मों में साथ में नजर आए हैं  वो सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। और उनके फैंस को भी इंतजार होगा कि कब एक बार फिर से ये पावर कपल एक साथ नजर आने वाला है। बात करें अनीस की तो वो इन दिनों अपनी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज़, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जैसे कलाकार दिखाई देंगे। बड़े पर्दे पर यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी।

बता दें कि इसके पहले काजोल कि फिल्म हेलीकॉप्टर ईला साल 2018 में  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं कर पाई थी। वहीं अजय देवगन इन दिनों फादर ऑफ इंडियन फुटबॉल कहे जाने वाले सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अमित शर्मा बना रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में रहीम का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है।

Back to top button