बॉलीवुड

जब जॉली एलएलबी 2 में रिप्लेस होने पर अक्षय कुमार पर भड़के थे अरशद दिया था ये बयान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि अरशद वारसी उन मंझे हुए एक्टर्स में से एक हैं जो किसी भी किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। चाहे वो कोई कॉमेडियन किरदार हो या फिर वो कोई सीरियल रोल। हर रोल को बखूबी निभाना अरशद को अच्छे से आता है। चाहे वो फिल्म में लीड रोल निभा रहे हों या फिर वो सपोर्टिंग रोल में हैं हर किसी रोल को वो शानदार तरीके से निभाते हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म करती है। अरशद अपने हर किरदार को इतनी शिद्दत से निभाते हैं कि उन्हें रिप्लेस करना नामुमकिन हो जाता है।

 

लेकिन अरशद वारसी की सक्सेसफुल फिल्म जॉली एलएलबी 2 में उनको रिप्लेस कर दिया गया था। जिस बात पर अरशद फिल्म मेकर्स पर काफी नाराज भी हुए थे। और उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर भी कई चौंकाने वाले बयान दे दिए थे। बता दें कि अरशद वारसी ने साल 2013 में आई ‘जॉली एलएलबी’ में शानदार अभिनय किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुए थी। इस फिल्म के  लिए अरशद को काफी तारीफें मिली थीं। लेकिन जब इस फिल्म के सीक्वल की बात हुई तो उसमें फिल्म मेकर्स ने अरशद की जगह अक्षय कुमार को कास्ट कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय को लिए जाने पर अरशद बुरी तरह नाराज हो गए थे। यहां तक की उन्होंने इसे मेकर्स का बेहद खराब डिसीजन बताया था।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म ने खूब वाहवाही तो बटोरी ही थी साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म की कमाई अच्छी होने पर अरशद वारसी ने कहा था कि ‘जॉली एलएलबी 2’ के मेकर्स की अच्छी कमाई की वजह अक्षय कुमार नहीं हैं अगर मुझे और बोमन ईरानी को लेकर ये फिल्म बनाई जाती तो भी इतनी ही अच्छी कमाई करती। उन्होंने ये भी कहा था कि इस फिल्म के लिए मुझे अक्षय से कम ही फीस मिलती, जिससे मेकर्स का ही फायदा होता।

बता दें कि भले ही अरशद वारसी एक अच्छे अभिनेता हो लेकिन उन्हें बतौर अभिनेता उनती पहचान नहीं मिला पाई। हालांकि उनका करियर अच्छा चल पड़ा था। साल 2003 में आई फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के लिए उन्हें काफी तारीफें मिली थीं। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त के साथ काम किया था और फिल्म में सर्किट का किरदार निभाया था। फिल्म के सीक्वल में भी उनको काम मिला था। वहीं फिल्म गोलमाल भी अरशद वारसी की हिट फिल्मों में से एक रही है। गोलमाल सीरीज में भी अरशद की काफी सराहना की गई थी।

Back to top button