बॉलीवुड

भारतीय सेना में अधिकारी हैं दिशा पटानी की बड़ी बहन, दिखने में हैं दिशा से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वह धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ की भूमिका में नजर आई थीं. दर्शकों को इस रोल में वह बहुत पसंद आई थी. आजकल दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. 26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था. दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं. दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. लेकिन क्या आपको पता है दिशा की एक खूबसूरत बहन भी है जो खूबसूरती के मामले में उनसे भी दो कदम आगे है. शायद ही आपको इस बारे में जानकारी होगी. बता दें, दिशा की एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम खुशबू पटानी है.

भारतीय सेना में अधिकारी हैं दिशा की बहन

जी हां, खूबसूरती के मामले में दिशा की बड़ी बहन खुशबू किसी से कम नहीं हैं. बल्कि ये कहना गलत नहीं होगा कि वह उनसे ज्यादा खूबसूरत हैं. बता दें, दिशा तीन भाई बहन हैं जिनमें सबसे बड़ी खुशबू पटानी है. उसके बाद नंबर आता है दिशा का और सबसे छोटा उनका भाई है जिसका नाम सूर्यांश पटानी है. आपको जानकार हैरानी होगी कि दिशा की बड़ी बहन खुशबू भारतीय सेना में अधिकारी हैं. हाल ही में दिशा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बहन खुशबू की एक फोटो शेयर की. दिशा द्वारा शेयर की गयी फोटो में खुशबू ने भारतीय सेना की वर्दी पहनी हुई थी. जहां कुछ लोग तस्वीर देखने के बाद उनकी बहन की तारीफ करने लगे वहीं कुछ लोगों ने दिशा को अपनी बड़ी बहन से सीख लेने की सलाह दी.

ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं खुशबू

जहां दिशा एकदम बिंदास और बेबाक हैं वहीं उनकी बहन उनसे बिलकुल अलग हैं. खुशबू का स्वभाव बेहद शांत और गंभीर है. सेलेब्रिटी की बहन होने के बावजूद वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं. दिशा के करीबियों के मुताबिक, उनकी बड़ी बहन खुशबू अपनी मां के ज्यादा करीब हैं. वह अपनी मां से हर एक बात शेयर करती हैं. जबकि दिशा अपने पापा के ज्यादा क्लोज हैं. वह कोई भी बात बेझिझक अपने पापा से शेयर करती हैं. छोटी बहन की तरह खुशबू को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. खूबसूरत होने के बावजूद वह इस इंडस्ट्री से खुद को दूर रखती हैं. जहां दिशा बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी हैं वहीं खुशबू दूर से ही चकाचौंध भरी इस दुनिया को देखना पसंद करती हैं. खुशबू एक साधारण लड़की की तरह अपनी जिंदगी बीताना पसंद करती हैं. बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों दिशा मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह एक रोमांटिक हॉरर फिल्म है. फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे.

पढ़ें दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की शादी को लेकर जैकी श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा, बोल दी ये बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button