बॉलीवुड

पहली बार मसाबा और मधु मंटेना के तलाक पर आया नीना गुप्ता का बयान, की अपने दामाद की तारीफ

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता बॉलीवुड की एक जानी मानी डिजाइनर हैं। बता दें कि हाल ही में खबर आई है कि मसाबा गुप्ता अपने पति मधु मंटेना से तलाक ले रही हैं। बता दें कि मसाबा और मधु मंटेना की शादी को महज 4 साल हुए हैं और ऐसे में उनका तलाक लेना लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रहा है। जब से मसाबा ने इस बात को लोगों से शेयर किया है उसके बाद से ही ना तो मसाबा और ना ही मधु मंटेना की तरफ से इस बारे में किसी तरह का कोई बयान आया है।

लेकिन अब मसाबा की मां यानि की नीना गुप्ता ने मसाबा और मधु के तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि मसाबा का तलाक लेने का ये फैसला उनके लिए भी काफी शाकिंग था। नीना गुप्ता ने कहा, “मुझे इस बारे में पता होता तो बात ही क्या थी. ये तो भगवान ही जानते हैं. मुझे सच में नहीं पता ये कैसे हो गया.” 

नीना ने आगे कहा कि, “एक आम मां की तरह मैं बस बेटी को इतना कह सकी कि कोई काम जल्दबाजी में मत करो, फैसला सोच-समझ कर लेना. मुझे और मेरे पत‍ि दोनों को मधु मंटेना बहुत पसंद है. हम उसे आज भी बहुत प्यार करते हैं. वो बहुत अच्छा इंसान है. लेकिन नहीं बना तो नहीं बना.”

नीना ने कहा, “हमने बस इतना कहा कि सोचो इसको, ऐसा नहीं है कि इस फैसले पर वो अचानक ही पहुंच गए. उन्होंने इस बारे में कई बार सोचा, मेरे लिए ये फैसला किसी सदमे के जैसा था.” 

दरअसल मसाबा ने मधु से तलाक लेने की खबर को अपने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट पर लिखकर बताया था। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि,“बहुत सोचने और समझने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि अलग होना बेहतर है. हमें तलाक ले लेना चाहिए. ये फैसला परिवार और प्रोफेशन के लोगों से सलाह कर किया है.”
“हम एक -दूसरे की र‍िस्पेक्ट करते हैं. बेकार में एक-दूसरे के साथ जबरदस्ती रहने की कोश‍िश करने से अच्छा है अलग रहें. ये परिवार के लिए मुश्किल की घड़ी है और उम्मीद है हमारे निजी जीवन की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाएगा.”

बता दें कि नीना और उनके पति विवियन रिचर्ड्स दोनों ही मधु को काफी पसंद करते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी बेटी का ये फैसला उनके लिए काफी शाकिंग था। बात करें मधु मंटेना की तो वो रामगोपाल वर्मा के रिश्तेदार हैं, इसके साथ ही वो बॉलीवुड फिल्म मौसम, रक्तचरित्र और गजनी के भी निर्माता रहे हैं. इन द‍िनों मधु, ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Back to top button