Viral

शादी के बाद इतनी बदल गईं युवी की एक्ट्रेस बीवी, एयरपोर्ट पर सामने आई हैरान करने वाली तस्वीरें

ऐसा कहा जाता है कि इंसान शादी के बाद बदल जाता है. उनका स्वभाव, रहन-सहन यहां तक की उनकी बॉडी लैंग्वेज भी पहले से काफी अलग हो जाती है.ऐसा बदलाव आपने कई शादीशुदा कपल्स में देखे होंगे और ये बदलाव खासतौर पर महिलाओं में आता है. इसमें ना सिर्फ आम महिलाएं शामिल हैं बल्कि टीवी या फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में भी कई बदलाव आ जाते हैं. अगर हम बात भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी युवराज सिंह की पत्नी की करें तो शादी ढाई सालों में बहुत बदल गई हैं. जब एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉय किया गया तो लोगों ने यही कहा शादी के बाद इतनी बदल गईं युवी की एक्ट्रेस बीवी, आप भी देखिए उनकी तस्वीरें.

शादी के बाद इतनी बदल गईं युवी की एक्ट्रेस बीवी

आपको बता दें कि हेजल कीच ने साल 2016 में युवराज सिंह के साथ लव मैरिज की थी और इस कपल ने चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिये थे. शादी में युवराज और हेजल के माता-पिता के अलावा बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे. इसके अलावा इनकी शादी की पार्टी मुंबई में हुई जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत के तमाम लोग शामिल हुए थे. युवराज और हेजर एक-दूसरे के साथ आज भी बहुत खुशी के साथ रहते हैंं.

एक्ट्रेस हैं हेजल कीज

इस बीमारी से जूझ रहीं थीं हेजल कीच, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा- परेशान होकर सांसू मां ने अस्पताल में....
32 साल की हेजल कीज को यूनाइटेड किंगडम की नागरिकता हासिल है. इनके माता-पिता वहीं रहते थे और हेजल को हिंदी और ब्रिटिश के अलावा कई कई भाषाएं आती हैं. पेशे से हेजल मॉडल रही हं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्म बॉडीगार्ड और साउथ की तीन फिल्में बिल्ला, हीर एंड हीरो और कृष्ण वंदे जगादगुरू में काम की हैं. फिलहाल हेजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अपनी हर बात वे अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं.

Back to top button