वीडियोः शाही इमाम ने जारी किया फतवा,बोला –मोदी का सिर व दाढी मुंडने वाले को देगा 25 लाख का इनाम

कोलकाता/ नई दिल्ली – सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोलकाता के शाही इमाम का विवादित बयान साफ सुना जा सकता है। दरअसल, शाही इमाम ने शनिवार को पीएम मोदी पर नोटबंदी के जरिये लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाते हुए फतवा जारी कर दिया। यह वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो में जो बैनर दिखाई दे रहा है उससे साफ पता चलता है कि यह कार्यक्रम मोदी सरकार के विरोध के लिए ममता बनर्जी की पार्टी ने आयोजित किया गया था। Imam fatwa pm modi.

इमाम ने पीएम मोदी के खिलाफ जारी किया फतवा –

ऑल इंडिया मजलिस-ए-सुरा और ऑल इंडिया मायनॉरिटी फोरम के संयुक्त सम्मेलन में टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्मद नुरूर रहमान बरकती ने कहा, ‘नोटबंदी के कारण हर रोज लोगों को प्रताड़ित होना पड़ रहा है और समस्याएं झेलनी पड़ रही हैं। मोदी नोटबंदी के नाम पर समाज और देश की भोली-भाली जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। अब कोई उन्हें प्रधानमंत्री बनाना नहीं चाहता।’ इमाम ने आगे कहा कि भाजपा ममता बनर्जी की भावनाओं को आहत करना चाहती है। मैं ऐसा नहीं होने दूंगा, हर कोई इस फैसले में मेरे साथ है।

भाजपा कि मांग इमाम के खिलाफ हो कार्रवाई –

शाही इमाम के बयान पर भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, ‘हमारी मांग है कि ममता बनर्जी तत्काल उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दें। देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फतवा बहुत निंदनीय है। जब उन्होंने फतवा जारी किया तो तृणमूल कांग्रेस के सांसद इदरीस अली उनके बगल में बैठे थे।’ सिंह ने कहा कि यदि राज्य सरकार इमाम के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। यह कोई भाजपा और तृणमूल का मसला नहीं है। यह एक ऐसे धार्मिक नेता द्वारा प्रधानमंत्री का अपमान किया जाना है जिन्हें मुख्यमंत्री का करीबी माना जाता है।

देखें वीडियो –

हालांकि, हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!