बॉलीवुड

90 के दशक की यह चाइल्ड आर्टिस्ट आज दिखती है इतनी खूबसूरत, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

आपको याद होगा जब अगर हम 90 के दशक के बच्चो की तो आपने इस बात पर गौर किया होगा की उस समय में कई सारे ऐसे ऐसे टीवी सीरियल हुआ करते थे जो बच्चो को काफी ज्यादा पसंद आते थे और उन्ही में से एक सीरियल था “सोनपरी” जो शायद बच्चों का सबसे ज्यादा फेवरेट सीरियल हुआ करता था, जिसे सभी बच्चे देखने के लिए उत्सुक हुआ करते थे। वैसे तो वह सीरियल पूरी तरह से बच्चो को ध्यान में रख कर बनाया गया था और दूसरी वजह जो उस सीरियल को इतना लोकप्रिय बनाए हुए थी वो थी उसकी मुख्य भूमिका निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट जिंसने “फ्रूटी” का रोल किया था। अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बेहद ही मासूमियत भरे क्यूट अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती थी।

सोनपरि की चाइल्ड आर्टिस्ट “फ्रूटी” आज दिखती है इतनी खूबसूरत

बताते चलें की इस बच्ची का नाम “तन्वी हेगड़े” जो आज की तारीख में काफी बड़ी हो चुकी है, हालांकि इसमे कोई शक नहीं की तन्वी अब बड़ी होने के साथ ही साथ बेहद खूबसूरत और आकर्षक भी हो गयी है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की तन्वी का जन्म 11 नवंबर 1991 में मुंबई में हुआ। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तन्वी ने अपने करियर की शुरुआत काफी काम उम्र में ही कर दी थी, आपको यह जानकार भी हैरानी हो सकती है की इन्होने महज तीन साल की उम्र में रसना बेबी कांटेस्ट जीतने के बाद अपना पहला कम्पैन रसना के लिए किया था। लेकिन असल में देखा जाये तो उसने अपने करियर टीवी सिरियल “सोनपरी” जहां से इन्हे लोकप्रियता मिलनी शुरू हुई थी, सोनपरी को साल 2000 से 2004 तक स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया।

आपकी जानकरी के लिए बता दें की तन्वी ने सोनपरी के अलावा एक और टीवी सीरियल “शकलाका बूम बूम” में भी भी अभिनय किया है जो की अपने जमाने का काफी ज्यादा सुपर डुपर हिट सीरियल था और बच्चों का तो सबसे ज्यादा पसंदीदा सीरियल। इसके बाद इनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ी और फिर छोटे पर्दे से ये बड़े पर्दे पर पहुँच गईं जिसके बाद उन्होंने चैंपियन (2000), पिता (2002) , वाह! लाइफ हो तो ऐसी (2005) और विरूद्ध (2005) जैसी कई हिट बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया। 28 साल की हो चुकी तन्वी ने साल 2015 और 2016 में दो मराठी फिल्मे भी कर चुकी हैं। आपको यह भी बता दें की बता दें की तन्वी हेगड़े ने अपने सफल टीवी करियर में तकरीबन 150 से ज़्यादा टीवी कमर्शियल में काम कर चुकी है।

 

ऐसे में अगर आप भी जानना चाहते हैं की आजकल उनकी लाइफ में क्या हो रहा तो इसके लिए आपको उनके सोशल मीडिया प्लेटफार्म खासतौर पर इंस्टाग्राम के जरिये जाना जा सकता है जहां पर तन्वी अक्सर ही अपनी कई तस्वीरें अपने फैंस के लिए अपलोड करती रहती हैं जो हर किसी को देखने को मिल सकती है। बचपन में सफलता की उचाईयां देखने के बाद अब बहुत ही सिंपल लाइफ जी रही है और फिल्मो में काम करने में व्यस्त है। आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें की बहुत ही जल्द तन्वी एक नईं मराठी फिल्म नज़र आने वाली है जिसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ हो चूका है।

Back to top button