Viral

अमेरिका से आई इस महिला ने की मोदी को वोट देने की अपील,कहा-‘दुनिया में है उनका सम्मान’

लोकसभा चुनाव-2019 का दौर चल रहा है और इस समय भारत में दो बड़ी पार्टियां भाजपा और कांग्रेस आमने-समाने हैं. दोनों ही पक्ष अपनी-अपनी पार्टीज के लिए पूरे विश्वास के साथ खड़ी है कि जीत उन्ही की होनी है लेकिन सबसे ज्यादा बोलबाला नरेंद्र मोदी का है. पिछले दिनों एक खबर आई कि ऑस्ट्रेलिया से अपनी लाखों पैकेज वाली नौकरी छोड़कर आ गया क्योंकि उसे वोट देना था और मोदी को जिताना है. अब एक और खबर सामने आई जिसमें एक महिला का नाम सामने आया है और अमेरिका से आई इस महिला ने की मोदी को वोट देने की अपील, चलिए बताते हैं कौन है ये महिला.

अमेरिका से आई इस महिला ने की मोदी को वोट देने की अपील

लोकसभा चुनाव पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया में इसकी चर्चाएं हो रही हैं शायद यही वजह है कि एनआरआई लोगों का एक ग्रुप यूपी और देश में घूम-घूम कर मोदी के लिए वोट मांगने का काम कर रहा है. इनसभी लोगों के मुताबिक नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री जरूर बनना चाहिए और देश के विकास के लिए ये बहुत जरूरी है.अमेरिका में मोदी भक्तों के ग्रुप एनआरआई फॉर नमो की एक सदस्य मंजरी गंगवार ने मंगलवार को यूपी के एक शहर कानपुर में जाकर मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनसंपर्क किया. उसी बीच वह भाजपा के उत्तर जिला कार्यालय नवीन मार्केट भी पहुंच गई थीं. ऐसा बताया गया कि नरेंद्र मोदी का पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा सम्मान है और ज्यादतर लोग चाहते है कि एक बार फिर उन्ही की सरकार बने. इस वजह से देश को भी दुनिया के दूसरे देशों की दौड़ में आगे ले जाने में विशेष रूप से मदद मिल रही है और मंजरी कानपुर के एल्डिको कालोनी की रहने वाली महिला हैं जिनके माता पिता तो यहीं पर रहते हैं लेकिन वे अमेरिका में जॉब करती हैं.

मंजरी के पति भी अमेरिका में नौकरी करते हैं और दोनों वहां पर रहकर नरेंद्र मोदी की हर कार्य प्रणाली को देखते रहे और नरेंद्र मोदी को फॉलो भी करते हैं. मंजरी ने बताया कि उनकी तरह करीब 150 एनआरआई पूरे यूपी और देश के दूसरे स्थानों पर अपने-अपने तरीकों से और ज्यादातर लोग सोशल मीडिया के जरिए या फिर खुद जाकर लोगों से मिलकर नरेंद्र मोदी को एक और मौका देने की बात कह रहे हैं.सभी की यही अपील है कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाया जाए.

इसके पहले भी हो चुकी है अपील

वैसे नरेंद्र मोदी के पक्ष में देश के बहुत सारे लोग हैं जिसमें आम जनता, बॉलीवुड और कई बड़ी हस्तियां सभी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर चांस मिले. साल 2016 और साल 2019 के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद तो देश के युवा भी नरेंद्र मोदी के पक्ष में आ गए हैं और सभी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जैसा पावरफुल नेता के हाथ ही देश की बागडोर होनी चाहिए. देश को नरेंद्र मोदी की ही आवश्यकता है और उन्हें ही एक बार फिर सत्ता में आना चाहिए लेकिन उन सभी का जवाब 23 मई की शाम तक मिल जाएगा कि देश ने अपने प्रधानमंत्री के रूप में किसे चुना है.

Back to top button