दिलचस्प

किसी ने खरीद ली लग्जरी कार तो किसी को मिला दूसरा शो, बिग बॉस-12 के कंटेस्टेंट्स की बदली लाइफ

जब किसी सेलिब्रिटी को एक शो मिल जाता है उसके बाद उनके पास शोज की लाइन लग जाती है. बस आपको पहला शो जो भी मिला है उसमें अपना बेस्ट करते रहिए फिर देखिए जिंदगी आपको कितने मौके देती है. छोटे पर्दे पर जो सबसे ज्यादा शो चलता है वो बिग बॉस है और ये पिछले 12 सालों दर्शकों को मनोरंजित करता आ रहा है. बिग बॉस के चहेते होस्ट सलमान खान की होस्टिंग का भी कोई जवाब नहीं है लेकिन उनसे भी ज्यादा शो में आए कंटेस्टेंट्स भी शातिर होते हैं. ये शो हर साल अपने 15 से 20 कंटेस्टेंट्स के साथ आता है और आखिर में तीन बचते हैं जिसमें एक विनर साबित होता है. 12वें सीजन में भी लोगों ने खूब एन्जॉय किया और अब उनकी लाइफस्टाइल में भी कई चेंजेस आए है. किसी ने खरीद ली लग्जरी कार तो किसी को मिला दूसरा शो, सभी अपनी लाइफ में अब अलग-अलग जिंदगी जी रहे हैं.

किसी ने खरीद ली लग्जरी कार तो किसी को मिला दूसरा शो

सलमान खन का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 12 को खत्म हुए 3 महीने के लगभग होने जा रहे हैं और हर साल बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह इस सीजन में भी गायब हो रहे हैं कोई कहीं बिजी है तो कोई कुछ कर रहा है. तो आइए डालते हैं एक नजर कि इस शो से बाहर जाने के बाद कौन सितारा कैसी लाइफ जी रहा है.

सृष्टि रोडे

सृष्टि रोडे के शो से बाहर आने के बाद उनकी अपने मंगेतर मनीष नागदेव के साथ शादी टूट गई. दरअसल इसका कारण रोहित सुंगाती के साथ सृष्टि की नजदीरियां थीं. इन दोंनो की नजदीकियां बिग बॉस के घर में नजर आई और इन दिनों वे दोनों एक ट्रैवलिंग में व्यस्त हैं.

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम शो से लौटने के बाद अपने टीवी पर कमबैक करने की तैयारी कर ली है. कुछ समय बाद वे अपने कुछ सीरियल्स में नजर आने लगेंगी. दीपिका ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है और इसके साथ ही उनके पति शोएब इब्राहिम के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं.

दीपक ठाकुर

बिहार के दीपक ठाकुर भी बिग बॉस-12 में चर्चित चेहरों में से एक हैं और इन्होंने फाइनल राउंड भी खेला था. इन्होने अपना एक गाना रिलीज किया है और उन्हें दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ज भी मिल चुका है.अब वो सोमी खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च करेंगे और इसके अलावा दीपक कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

एस श्रीसंत

एस श्रीसंत भी बिग बॉस-12 के खास चेहरों में एक एक हैं. इस शो में उन्हें करीबी से जानने का मौका मिला और श्रीसंत ने सभी के दिल में जगह बना ली थी. शो से लौटने के बाद आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन्हे राहत भी मिल गयी और कोर्ट ने श्रीसंत पर लगे सभी आरोप आजीवन के लिए हटा दिए. इसके साथ ही इन्हें खतरों से खिलाड़ी शो में जाने का मौका मिला था.

रोहित सुंचाती

रोहित के बारे में बताएं तो वो आजकल सृष्टि रोडे के साथ नजदीकियां बढ़ाते नजर आ रहे हैं. शो में और अब शो के बाह इन दोनों की नजदीकियां लोगों में शक डाल रही कि कही शो में भी इनका सीन तो नहीं चल रहा था. हाल ही में दोनों की साथ में होली मनाने की तस्वीर सामने आई. हालांकि इनके साथ पार्टिसिपेंट सोमी और सबा खान को भी देखा गया था.

करणवीर वोहरा

करणवीर बोहरा इन दिनों अपनी बच्चियों और पत्नी के साथ गोवा में मस्ती कर रहे हैं. होली पर उन्होंने बच्चियों के लिए इको-फ्रेंडली पार्टी रखी थी जिसमें टीवी जगत के तमाम सितारे और अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. इसमें खास बात ये है कि करणवीर ने शो में वापस आते ही लुक लेंज करवा लिया है.

Back to top button