बॉलीवुड

शादी की खबरों के बीच अस्पताल पहुंचे मलाइका और अर्जुन कपूर, फैंस बोलें- ‘भाई सब ठीक है न?’

मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ हर जगह दिखाई देते हैं, लेकिन इस बार जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो किसी और कहानी की तरफ इशारा कर रही है। जी हां, मलाइका और अर्जुन कपूर को अक्सर डिनर पर स्पॉट किया जाता है, लेकिन इस बार दोनों को अस्पताल के बाहर देखा गया है, जिससे सोशल मीडिया पर लोग सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि भाई, सब ठीक है न? तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका और अर्जुन कपूर को एक साथ अस्पताल जाते हुए देखा गया है, जिससे फैंस के बीच काफी खलबली मच गई है। दरअसल, दोनों अस्पताल के बाहर कैमरे में ज़रूर कैद किया गया है, लेकिन इसके पीछे की वजह सामने नहीं आ रही है। ऐसे में हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर दोनों अस्पताल क्यों गए, सब ठीक ठाक है न? बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को कभी अकेला नहीं छोड़ते हैं, जिसकी वजह से दोनों अब अस्पताल भी साथ जा पहुंचे।

भाई सब ठीक है न?

 

View this post on Instagram

 

#mallaikaarora and #arjunkapoor snapped today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


मलाइका और अर्जुन कपूर को लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया, जिसके बाद दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर सामने आते ही लोग तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं। लोगों का कहना है कि सब कुशल मंगल है न? हालांकि, कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि शायद दोनों किसी जान पहचान वाले से मिलने अस्पताल गये थे या फिर हो सकता इन दोनों में से ही किसी की तबीयत खराब हो। खैर, मामला चाहे जो भी क्यों न हो, लेकिन फैंस के बीच काफी खलबली मची हुई है।

अप्रैल में कर सकते हैं दोनों शादी

 

View this post on Instagram

 

#arjunkapoor and #mallaikaarora snapped

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 19 अप्रैल को दोनों शादी कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल यह सिर्फ एक अफवाह ही माना जा रहा है। दरअसल, 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे है, जिसकी वजह से दोनों की शादी नहीं हो सकती है। बता दें कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं, इस तरह की खबरे कई बार सामने आ रही है, लेकिन किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल हैकि मलाइका और अर्जुन कपूर कब शादी करेंगे।

मुंबई में खरीदा है बंगला

कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि दोनों ने मुंबई में एक आलीशान बंगला खरीदा है। मलाइका और अर्जुन कपूर इस बंगले शादी के बाद रहेंगे। साथ ही आपको बता दें कि घर खरीदने में दोनों ने बराबर बराबर पैसा दिया है। मतलब साफ है कि दोनों एक दूसरे पर बोझ नहीं बन सकते हैं और इसलिए दोनों अपने हिस्से का खर्च भी खुद ही करते हैं। हालांकि, मलाइका और अर्जुन कपूर ने अपने रिलेशनशिप को खुलकर स्वीकार नहीं किया है।

Back to top button