विशेष

बॉलीवुड की ये हसिनाएं प्लास्टिक सर्जरी के बाद दिखती हैं ऐसी, पहले और अब में आ गया है बहुत फर्क

जब किसी को अपना चेहरा या चेहरे में कोई चीज पसंद नहीं आती तो भगवान को कोसते हैं क्योंकि वो चीज हमारे मन मुताबिक नहीं होता. जब हम इसकी शिकायत किसी से करते हैं तो ये जवाब यही आता है कि जाने दो भगवान जैसा चाहें. मगर समाज की इस बात को बॉलीवुड सितारे अप्लाई नहीं करते, उनके पास पैसा है और इसके बल पर वो अपने चेहरे या बॉडी में कुछ पसंद नहीं आता तो उसे प्लास्टिक सर्जरी के द्वारा हटवा या एक्स्ट्रा लगवा लेते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की ये हसिनाएं प्लास्टिक सर्जरी के बाद दिखती हैं ऐसी, इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के बाद खुद को बहुत ज्यादा बदल लिया है.

बॉलीवुड की ये हसिनाएं प्लास्टिक सर्जरी के बाद दिखती हैं ऐसी

वैसे तो बॉलीवुड के अलावा फिल्म जगत की बहुत सी अभिनेत्रियों ने अपना चेहरा बदलवाया है लेकिन हम आपको सिर्फ बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में ही बताएंगे. इनमें से कुछ प्लास्टिक सर्जरी के बाद सफल रहीं तो बहुत सी हो गईं फ्लॉप.

आयशा टाकिया

बॉलीवुड की वॉन्टेड गर्ल आयशा टाकिया ने वॉन्टेड, दिल मांगे मोर और टारजन जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. फिर शादी के बाद वो अपने पति के साथ रहने लगी लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं जिसमें उन्होंने अपने होठों की सर्जरी करायी थी और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का शर्मा ने फिल्म पीके के पहले अपने होठों की सर्जरी कराई थी. सर्जरी कराके उन्होंने अपने होठों को मोटा और उभरा हुआ कराया था जो लोगों को कम पसंद आया. इसके बाद उन्होंने फिर सर्जरी कराकर उसे सामान्य कराया और फिर उनकी खूब आलोचनाएं हुईं.

राखी सावंत

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जब बॉलीवुड में शुरुआत की थी उनकी तब और अब की तस्वीर अगर आप देख लेते हैं तो बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे. फिल्म मैं हूं ना में काम करने तक तो इन्होंने कोई सर्जरी नहीं कराई इसके बाद अपनी नाक और होंठ की सर्जरी कराकर उसे दूसरा डायरेक्शन दिया. मगर सोशल मीडिया पर इन्हें तब भी नहीं छोड़ा गया.

कोइना मित्रा

अभिनेत्री कोइना मित्रा ने फिल्म एक हसीना थी में जबरदस्त हॉट सीन दिया था लेकिन फिल्मों में आने से पहले ही इन्होंने अपने होठों की सर्जरी कराई. मगर इसके बाद दर्शकों ने इन्हें पसंद नहीं किया और इन्हें बॉलीवुड से दूरी बनानी पड़ी, जबकि इन्होंने फिल्मो में खुद को खूब एक्सपोज किया लेकिन ये किसी को पसंद नहीं आईं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन उसके बाद ही इन्होंने अपने होंठों और नाक की सर्जरी कराकर उसे थोड़ा बड़ा करवाया था. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया और आजकल हॉलीवुड की शान बनी हुई हैं.

Back to top button