बॉलीवुड

रणबीर के साथ शादी को लेकर आलिया का बयान बोली परहेज नहीं लेकिन अभी नहीं…..

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपना करियर काफी छोटी उम्र में ही शुरू कर दिया था। भले ही वो बॉलीवुड के डॉयरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हों लेकिन उन्होंने खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में साबित कर दिया है। आलिया ने हर किरदार को ही बहुत बखूबी निभाया है। आलिया ने अपने करियर में हाईवे, उड़ता पंजाब और राजी जैसी फिल्मों में काम करके खुद को साबित किया है। और आज वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हो गई हैं। बता दें कि इन दिनों आलिया अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर के भी खबरों में हैं।

जब से आलिया और रणबीर के अफेयर की खबर सामने आई है तब से हर कोई उनकी शादी का इंतजार कर रहा है। हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर आलिया और रणबीर शादी कब कर रहे हैं। हाल ही में अमर उजाला को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने अपनी फिल्म कलंक और रणबीर के साथ शादी को लेकर बातें की हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आलिया ने क्या कहा है।

कलंक के लिए आलिया ने की खास तैयारियां

आलिया से जब फिल्म कलंक में उनके लुक और किरदार को लेकर सवाल किए गए और पूछा गया कि इसके लिए उन्होंने कैसी तैयारियां की तो इस पर आलिया ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मुझसे कुछ शोज और फिल्में देखने को कहा गया था। जिसके बाद आलिया ने पाकिस्तानी सीरियल जिंदगी गुलजार है देखा और फिल्मों में मुगले आज़म, सिलसिला, कभी कभी और उमराव जान जैसी फिल्में देखी। आलिया ने बताया कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें सबसे ज्यादा प्रेरणा रेखा से मिली, उन्होंने फिल्म में जिस तरह से बिना बोले ही आंखो से सारी बात कह दी थी इस बात की आलिया कायल हो गई थीं।

माधुरी के साथ काम करने को लेकर थी नर्वस

वहीं माधुरी दिक्षित के साथ काम करने को लेकर आलिया ने बताया कि जब उनको पता लगा कि उनका अगला सीन माधुरी के साथ होने वाला है तो वो काफी नर्वस हो गई थीं। लेकिन सेट पर पहुंचने के बाद वो माधुरी से मिलीं और दोनों ने खूब बातें की जिसके बाद आलिया को थोड़ा ठीक लगा और उनके साथ काम करने की नर्वसनेस थोड़ी कम हो गई।

कामयाबी का श्रेय दर्शकों को

जब आलिया से उनको मिलने वाली कामयाबी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस कामयाबी के लिए मैं दर्शकों की आभारी हूं। आलिया ने कहा कि एकदम से ही मुझे आरआरआर, इंशाअल्लाह औऱ सड़क 2 के ऑफर मिल गए। सब इतनी जल्दी हुआ कि पता भी नहीं चला। एक कलाकार के पास क्या होता है, ऑडियंस को उनका प्यार लौटाने का, मनोरंजन। तो मैं बस यह चाहती हूं कि मैं उन्हें भरपूर मनोरंजन दूं। इन अवॉर्ड्स से भी ज्याद खुशी तब होती है।

वरूण से है पिछले जन्म का नाता

बता दें कि फिल्म में लोगों को वरूण और आलिया की केमिस्ट्री काफी पसंद  आई है। इस पर जब आलिया से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि। मुझे लगता है कि मेरा और वरूण का पिछले जन्म का कोई नाता है। हम दोनों एक दूसरे की बातें बिना एक दूसरे को कहे समझ लेते हैं। हम बहुत अच्छे दोसत हैं, एक दूसरे की बहुत मदद भी करते हैं। इससे ज्यादा कुछ सोचने की जरूरत नहीं है।

शादी के बारे में नहीं सोच रही आलिया

वहीं रणबीर के साथ शादी को लेकर आलिया का जवाब उनके फैंस को काफी निराश कर सकता हैं। बता दें कि रणबीर के साथ शादी को लेकर आलिया ने कहा कि अभी वो इस बारे में जरा भी नहीं सोच रही हैं। ऐसा नहीं हैं कि उनको शादी से किसी तरह की कोई परेशानी हैं लेकिन अभी उनके दिमाग में दूर-दूर तक शादी का कोई नामोनिशान नहीं है।

Back to top button