बॉलीवुड

फैशन में सबको मात देते है बॉलीवुड सितारों के बच्चे, इनका नाम शाहरुख के बेटे के साथ जुड़ा

बॉलीवुड फिल्मों और टैलेंट के अलावा फैशन और ग्लैमर के लिए भी जाना जाता है. उन फिल्मी सितारों के फैंस अपने फेवरेट स्टार की चाल-ढाल से लेकर कपड़े तक फॉलो करते हैं और ये यही उनके फेवरेट को स्टाइल आइकन बना देते हैं.फिल्मी सितारों में जो कुछ स्टाइल होता है उतना ही उनके बच्चों में भी होने लगा है. वे अपने माता-पिता के पॉपुलर होने से ज्यादा अपने अलग तरह के स्टाइल के के लिए फेमस हो जाते हैं. इसके बाद फिर जब भी वे बाहर स्पॉट होते हैं तो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाते. ऐसे ही हम उन 5 के बारे में बताएंगे और फैशन में सबको मात देते है बॉलीवुड सितारों के बच्चे, जानिए इनमें कौन-कौन से सितारों के बच्चे हैं.

फैशन में सबको मात देते है बॉलीवुड सितारों के बच्चे

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां पर फैशन और स्टाइल का अलग ही संग्रह देखने को मिलता है. सितारों का फैशन और स्टाइल ही आम लोग फॉलो करते हैं इसी बीच उनके बच्चों का जलवा भी कम नहीं होता. इन सदाबहार दिखने वाले सितारों के बच्चे भी बहुत स्टाइलिश हैं इनमें से कुछ बच्चों के बारे में हम आपको बताते हैं.

तैमूर अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान अपने माता-पिता से ज्यादा पॉपुलर हैं. ढाई साल के तैमूर के पीछे मीडिया का कोई ना कोई बंदा लगा ही रहता है और अब तैमूर भी मीडिया को अटेंशन देने में पीछे नहीं रहते. इनकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि इनके नाम का सॉफ्ट टॉय भी मार्केट में आ गया है.

खुशी कपूर

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म मेकर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी स्टाइल के मामले में कम नहीं है. इन्होंने अपना मेकओवर कराया है खबर है कि ये जल्दी ही किसी फिल्म में लॉन्च भी हो सकती हैं. वैसे इनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शानदार डेब्यू कर लिया है और अब बारी खुशी कपूर की है. ट्रेजिशनल हो या वेस्टर्न हर तरह की ड्रेस में खुशी कपूर एक दम अलग लगती हैं.

सुहाना खान

किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी स्टाइल और फैशन में किसी मॉडल से कम नहीं है. हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली सुहाना को करण जौहर सही मौका देखकर लॉन्च करना चाहते हैं और इस वजह से भी सुहाना लाइमलाइट में रहती हैं. हर कोई सुहाना के स्टाइल और आउटफिट्स को लेकर बातें करता है और इनको अक्सर वेस्टर्न लुक में देखा जाता है. आमतौर पर सुहाना की ड्रेस की कीमत लाखों में होती है.

नव्या नवेली नंदा

महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. फैशन के मामले में ये अपनी मां श्वेता नंदा बच्चन को भी पीछे छोड़ देती हैं. नव्या लंदन में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पढ़ाई करती हैं और आर्यन की अच्छी दोस्त भी हैं. कई बार तो मीडिया में इनका नाम भी सामने आया है लेकिन शाहरुख खान ने इसपर एतराज जताया कि वे बच्चे हैं उन्हें तो अकेला छोड़ दिया जाए.

अबराम खान

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटा अबराम खान अपने बड़े भाई और बड़ी बहन से ज्यादा पॉपुलर है. शाहरुख खान भी उन्हें अपने साथ ही ज्यादातर रखते हैं. जिस तरह से शाहरुख खान हमेशा मेनटेन और फैशन ट्रैंड सेट करने के लिए मशहूर हैं बिल्कुल उसी तरह अबराम भी उनके नक्शे कदम पर चलते हैं. वेस्टर्न हो या ट्रेडीशनल अबराम खान हमेशा आगे रहते हैं.

Back to top button