बॉलीवुड

7 साल बाद छलका ‘हेट स्टोरी’ के डायरेक्टर का दर्द, बोलें ‘लोग मुझे गंदा समझने लगे थे और…’

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्मों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार वे अपने इंटरव्यू की वजह से चर्चा में हैं। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर लगातार आरोप लगते रहते हैं कि वे हिंदी फिल्मों की छवि को खराब कर रहे हैं। दरअसल, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर न सिर्फ हिंदी सिनेमा की छवि बिगाड़ने का आरोप लगता है, बल्कि उनकी छवि अभिनेत्रियों के अंग प्रदर्शन करने वाली बन चुकी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

चॉकलेट, हेट स्टोरी और जिद जैसी फिल्में करने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की छवि प्रदर्शन करने वाली बन गई है। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर न सिर्फ दर्शक आरोप लगाते हैं, बल्कि उनके फ्रैंड्स भी उनकी इस सोच की आलोचना करते हैं। इन सबके बीच डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंटरव्यू में फिल्म हेट स्टोरी बनाने के बाद के कुछ पल शेयर किए हैं, जिसमें उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

लोगों ने मेरी आलोचना की- डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंटरव्यू उस दर्द का सांझा किया, जिसे उन्हें फिल्म हेट स्टोरी बनाने के बाद सहना पड़ा था। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि हेट स्टोरी रिलीज होने के बाद मुझे तरह तरह के टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था, जिसमें लोग मेरी आलोचना करते थे और मुझे गंदा समझते थे। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा कि उस समय लोग मेरे घर आते थे और शराब पीते थे, लेकिन मेरी ही आलोचना करते थे, क्योंकि मैंने हेट स्टोरी जैसी फिल्म बनाई। इतना ही नहीं, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि मुझे तब लगने लगा जैसे कि लोगों का लगाव मुझसे कम हो रहा है, क्योंकि मैं हेट स्टोरी बनाकर गुनाह कर दिया।

पीएम मोदी का करते हैं समर्थन

इंटरव्यू में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने राजनीति पर भी अपने विचार रखे और आगे कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी का बहुत बड़ा फैन हूं। हालांकि, मैं कभी भी भाजपा से नहीं जु़ड़ा हुआ और न ही जुड़ना चाहता हूं, लेकिन मैं प्रधानमंत्री का समर्थन करता हूं, क्योंकि वे अच्छा काम कर रहे हैं। बता दें कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री फिल्म जगत के अलावा देश की राजनीति पर भी पूरा ध्यान रखते हैं, जिसकी वजह से वे कभी कभार देश के मुद्दों पर भी बयान देते रहते हैं।

लाल बहादुर शास्त्री के मौत का करेंगे खुलासा

बताते चलें कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपनी अपकमिंग फिल्म “द ताशकंद फाइल्स” से लाल बहादुर शास्त्री के मौत से पर्दा उठाने वाले हैं। यह फिल्म 12 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि इस फिल्म को मैंने काफी ज्यादा रिसर्च करने के बाद बनाया है, जोकि लाल बहादुर शास्त्री जी पर आधारित है और इसमें उनकी रहस्मयी मौत का खुलासा हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close