बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू हो गयी हैं अब बड़ी, उनकी खुबसूरती देखकर आप हो जायेंगे दीवाने!

समय कैसे बीत जाता है पता ही नहीं चलता है। देखते ही देखते बच्चे कब बड़े हो जाते हैं, इसके बारे में भी पता नहीं चल पाता है। कल तक जो मासूम बच्चा होता है आज वह बड़ा आदमी बनकर अपनी जिम्मेदारियाँ सम्हाल रहा होता है। अक्सर हम बचपन में यही सोचते हैं कि कब बड़े होंगे और बड़े होने के बाद हमें अपने बचपन वाले दिन याद आने लगते हैं।

बड़ी हो चुकी है सोनू, नहीं पहचान पाएंगे आप:

कुछ टीवी या फिल्म के छोटे किरदारों को तो आपने देखा ही होगा, उस समय वह कितने मासूम और चुलबुले दीखते थे। आज उन्हें देखकर यकीन ही नहीं होता है कि यह वही थे। आज हम आपको एक ऐसे ही छोटे कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं, जो अब काफी बड़ी हो चुकी है। जिसे देखकर एक बार आप धोखा खा जायेंगे। यहाँ हम किसी और की नहीं बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू की बात कर रहे हैं।

सोनू की कुछ बेहतरीन फोटो:

*- इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनू बचपन से ही देखने में सुन्दर हैं। वह जितनी खुबसूरत आज दिखती हैं, उतनी ही खुबसूरत बचपन में भी दिखती थीं।

unseen pictures of sonu

*- इस फोटो में सोनू को देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि यह वही सोनू है जो आज दिखती है।

unseen pictures of sonu

*- सोनू इस फोटो में बहुत ही मासूम दिख रही हैं, यह फोटो उस समय की है जब सोनू की उम्र मात्र 9 साल थी।

unseen pictures of sonu

*- इस फोटो में भी सोनू बहुत ही क्यूट दिख रही हैं, यह फोटो 4 साल की उम्र में ली गयी थी, जब सोनू ने पहली बार अभिनय की दुनियाँ में कदम रखा था।

unseen pictures of sonu

*- सोनू अब इस तरह दिखती हैं, उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करना इसलिए छोड़ चुकी हैं, क्योंकि अब वह अपनी पढाई पर ध्यान देना चाहती हैं।

unseen pictures of sonu

1 2Next page
Back to top button