IPL 2019: टाटा हैरियर पर जा गिरा क्रिस लिन का गगनचुंबी छक्का, देखिए क्या हो गई हालात केकेआर और राजस्थान का ऐसा दिलचस्प मैच आईपीएल में ही देखने को मिल सकता है जब एक खिलाड़ी का छक्का एक कार में ही जाकर लग गया.

आजकल क्रिकेट प्रेमियों पर आईपीएल का खुमार चढ़ा हुआ है हर मैच पर दोस्तों से बाजी लगाते हुए मैच का आनंद ले रहे हैं. आईपीएल क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन टाइमपास होता है लेकिन इन दिनों आईपीएल खिलाड़ियों पर कितना प्रेशर है ये बात वो ही जानते होंगे. इन दिनों सभी खिलाड़ी अपने-अपने लेवल पर अच्छा खेल रहे हैं लेकिन 7 अप्रैल को आरआर और केकेआर के मैच में राजस्थान ने केकेआर को टॉस हराकर बल्लेबाजी के लिए मैदान में आई लेकिन टाटा हैरियर पर जा गिरा क्रिस लिन का गगनचुंबी छक्का, चलिए बताते हैं क्या था पूरा मामला.

टाटा हैरियर पर जा गिरा क्रिस लिन का गगनचुंबी छक्का

सवाई मानसिंह स्टेडियम मे रविवार को हुए एक अहम आईपीएल मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी अपने नाम करने वाली राजस्थान के बल्लेबाज ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 139 का रन स्कोर खड़ा किया था. इसके बाद नाइटराइडर्स ने इस आसान टारगेट को पूरा किया और नाइटराइडर्स के क्रिस लिन और सुनील नरेन ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाकर मेच सिमटा दिया. दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए शानदार 91 रन बनाए. फिर टीम को नरेन के रूप में पहला झटका लगा, सुनील नरेन 25 गेदों पर 47 रन बनाकर श्रेयस गोपाल की गेंद पर स्टीव स्मिथ को कैच थमा दिया, दूसरी ओर क्रिस लिन ने 32 गेंदों में 50 रन बनाकर आउट हो गए. लिन ने 6 चौके और 3 छक्के जड़े और इस दौरान उनका एक छक्का मैदान के बाहर खड़े टाटा हैरियर की गाड़ी के शीशे में जाकर लग गया. हालांकि गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन लिन का यह शॉट देखकर कमेंटेटर से लेकर दर्शक सभी हैरान रह गए थे. देखिए ट्वीट के जरिए वो वीडियो –

बटलर गोपाल की गेंद पर सुधेशन मिथुन को अपना कैच थमा बैठे, केकेआर ने इसके रॉबिन उथप्पा और शुभमन गिल की मदद से इस मुकाबले को 8 विकेट अपने नाम कर लिया. उथप्पा ने नाबाद 26 और शुभमन गिल ने नाबाद 6 रनों की पारी खेलने का कम किया और इस सीजन में केकेआर ने शानदारन चौथी जीत अपने नाम की. इसके साथ ही अब यह अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है.

राजस्थान का रहा कुछ ऐसा हाल

राजस्थान रॉयल्स ने अपनी पारी तो अच्छी खेली लेकिन केकेआर के सामने धराशाही हो गई.राजस्थान रॉयल्स की ओर से स्टीव स्मिथ ने 59 गेंदों में 73 रन बनाए और इस पारी में उनका 7 चौका और एक छक्का लगा. स्मित ने जोस बटलर के साथ दूसरे विकेट के लिए 72 रन की साजेदारी की थी. यह साझेदारी बहुत ही धीमी गति से आगे बढ़ी और इस वजह से राजस्थान एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में असफल रही.