बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली की ये फोटो देखकर हो जायेंगे दंग..देखें फोटो!

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” इस टीवी शो के बारे में पूरा देश जनता है, क्योंकि यह टीवी का सबसे चर्चित शो है। इसके सभी किरदार लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। इसके एक-एक किरदार की अपनी अलग ख़ासियत है। जहाँ इस शो के बड़े कलाकार अपनी अदाकारी के लिए चर्चित हैं, वही इसके बाल कलाकार भी अपनी अदाकारी और खूबसूरती एवं मासूमियत के लिए जाने जाते हैं। इस शो में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली(Nidhi Bhanushali )  को तो आप अच्छे से जानते होंगे।

सोशल मीडिया पर हैं निधि भानुशाली के 1 लाख से ज्यादा चाहने वाले:

वह अपने चुलबुलेपन की वजह से लोगों की प्यारी बनी हुई है। निधि कमल का अभिनय करती है, साथ ही वह अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से भी जानी जाती है। इस शो में निधि का नाम सोनू (सोनालिका भिड़े) है और यह टप्पू गैंग की इकलौती महिला सदस्य है। सोशल मीडिया पर भी सोनू के काफी चाहने वाले हैं। निधि को फेसबूक पर 1 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। आज हम आपको निधि की कुछ ऐसे फोटो दिखाने वाले हैं, जिनसे अबतक आप अंजान थे।

ऐसी दिखती हैं निधि भानुशाली ( Nidhi Bhanushali )

*- सोनू और टप्पू को एक साथ ऐसे देखकर अचरज में मत पड़िए, निधि भानुशाली टप्पू सेना के मुखिया भव्य गाँधी के साथ चुलबुले अंदाज में।

nidhi bhanushali photo

निधि भानुशाली के लेटेस्ट फोटो (latest HD pictures of Nidhi Bhanushali)

*- इस फोटो को देखकर आपको यकीन हो जायेगा कि भानुशाली को पारम्परिक कपड़े पहनना बहुत ज्यादा पसंद है। वह जब कभी मौका मिलता है, ऐसे कपड़े पहन लेती हैं।

nidhi bhanushali photo

 

*- निधि भानुशाली को कुत्ते बहुत पसंद हैं, वह अपने कुत्ते से साथ अपना खली समय बिताना पसंद करती हैं। कुत्ते के साथ उन्होंने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था।

nidhi bhanushali photo

*- निधि भानुशाली का यह रूप देखकर यक़ीनन आप धोखा खा जायेंगे, इस फोटो में वह बहुत ज्यादा क्यूट दिखाई दे रही हैं।

nidhi bhanushali photo

 

*- अभिनय के मामले में निधि भानुशालीने अपने हमउम्र के कई अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं।

nidhi bhanushali photo

*- इस फोटो में निधि भानुशाली की सादगी देखते ही बनती है, इसमें वह अपनी दोस्तों के साथ पारम्परिक वेशभूषा में दिखाई दे रही हैं।

nidhi bhanushali photo

 

 

*- निधि भानुशाली अभी मात्र 17 साल की हैं, लेकिन इतनी छोटी उम्र में वह बड़े-बड़े समाज सेवा के काम करती हैं। यकीन ना आये तो इस फोटो को देख लीजिये।

nidhi bhanushali photo

*- निधि भानुशाली को पढ़ने और पढ़ाने में बड़ा मजा आता है, जब भी उन्हें ऐसा कोई पढ़ाने का मौका मिलता है वह छोटे बच्चों को जरुर पढ़ाती हैं। कम से कम इस फोटो को देखकर तो ऐसा ही लगता है।

nidhi bhanushali photo

Back to top button