दिलचस्प

‘तारक मेहता…’ की दयाबेन के किरदार में फिट हैं ये अभिनेत्रियां, ये वाली तो बिल्कुल हैं परफेक्ट

साल 2008 में सब टीवी ने एक शो शुरु किया जिसका नाम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है और ये शो आज भी सफलतापूर्वक टीवी पर चल रहा है. शो की टीआरपी टॉप-25 में आज भी शामिल है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. शो के सभी किरदारों का अपना अलग ही अंदाज है लेकिन इनमें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी जेठालाल और उनकी पत्नी दयाबेन को मिली है उनका किरदरा सच में बहुत दिलचस्प है लेकिन पिछले सितंबर से दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी लीव पर हैं. निर्माता असित कुमार मोदी के बयान के मुताबिक अब शायद इस शो के लिए दूसरी दयाबेन ढूंढी जा रही हैं क्योंकि दिशा की लीव खत्म ही नहीं हो रही ऐसे में ‘तारक मेहता…’ की दयाबेन के किरदार में फिट हैं ये अभिनेत्रियां, कौन सी फिट साबित होंगी ?

‘तारक मेहता…’ की दयाबेन के किरदार में फिट हैं ये अभिनेत्रियां

दिशा वकानी ने एक बेटी को जन्म दिया था और प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने लीव ली थी और अब तक काम पर वापस नहीं आई हैं. शो में कुछ दिनों तक तो दयाबेन के किरदार को मायके भेज दिया गया लेकिन अब उस किरदार की जरूरत है लेकिन वे वापस नहीं आ रही हैं. इसलिए शो मेकर्स ने ऐसा फैसला लिया है और इन अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं.

शिल्पा शिंदे

भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे अब बिग बॉस-11 की विनर के रूप में जानी जाती हैं. अब खबरें हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने इनके साथ संपर्क किया है उसमें दयाबेन का किरदार निभाने के लिए लेकिन ये बात कितनी सच है ये समय ही बताएगा.

सुचित्रा त्रिवेदी

सुचित्रा त्रिवेदी ने बा बहू और बेबी में एक कॉमेडी किरदार निभाया था जिसके लिए इन्होंने कई पुरस्कार भी जीते थे. अभिनेत्री को कॉमिक नाटकों का अच्छा खासा अनुभव है और अब देखा जा रहा है कि वे दयाबेन का किरदार भी अच्छे से निभा सकती हैं.

रागिनी खन्ना

छोटे पर्दे पर काफी समय से अपनी पहचान बनाए हुए रागिनी खन्ना ने ससुराल गेंदा फूल में खास लोकप्रियता हासिल की. इस शो में उनका किरदार लोगों ने पसंद किया तो अब उम्मीद की जा रही है कि वे दयाबेन का किरदार अच्छे से निभा सकती हैं.

स्मिता बंसल

बालिका वधु में जानदार किरदार निभा चुकी स्मिता बंसल का लुक तारक मेहता…की दयाबेन से खूब मिलता है. स्मिता दयाबेन के किरदार में फिट बैठ सकती हैं और दया के पति की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी के साथ इनकी जोड़ी जम भी सकती है.

सुमोना चक्रवर्ती

द कपिल शर्मा शो में काम करने वाली सुमोना ने कई डेली शोप में काम किया है. इनका किरदार भी अक्सर मजेदार होता है और अगर इन्होंने तारक मेहता… में दयाबेन का किरदार निभाया तो हर कोई उन्हे देखना चाहेगा.

सुप्रिया पाठक

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने खिचड़ी जैसे सुपरहिट कॉमेडी शो में काम किया है. सुप्रिया पाठक दयाबेन के किरदार के लिए परफेक्ट साबित हो सकती हैं जैसे दयाबेन का फेमस डायलॉग ‘हे मां….माताजी’ इनके मुंह से सुनना बहुत दिलचस्प होगा.

सुगंधा मिश्रा

सिंगिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने आईं सुगंधा मिश्रा ने एक्टिंग में हाथ आजमाया. द करिल शर्मा शो और द ड्रामा कंपनी में काम कर चुकी सुगंधा मिश्रा अब अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आती हैं तो ये देखना बहुत मजेदार हो सकता है.

सुचेता खन्ना

कई सालों से कॉमेडी किरदार निभा रही सुचेता खन्ना अभी भी कई शोज में काम कर रही हैं. उन्होंने हरी मिर्ची लाल मिर्ची, लापतागंज और अब हाल ही में शुरु हुए श्रीमान श्रीमती जी में नजर आईं. सुचेता अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए पहचानी जाती हैं लेकिन ये दयाबेन के किरदार में कितना फिट रहती हैं ये समय ही बता सकता है.

Back to top button