बॉलीवुड

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद पूरी तरह से बदल गई हैं सोमी खान, देखें तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस में आने वाले लोगों की किस्मत बदल जाती है। इस बात से तो हर कोई वाकिफ हैं। इस शो में आकर स्टारडम तो मिलता ही है, साथ ही टीवी जगत में एंट्री लेने का रास्ता भी खुल जाता है। बता दें बीते कुछ सीजन से इस शो में सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स को भी एंट्री मिल रही है। कई कॉमनर्स इस शो में आए हैं और उन्होंने ट्राफी भी अपने नाम की, जिसके बाद वो एक सेलिब्रिटी बन गए।

बात करे बीते सीजन की तो इस सीजन में भी ऐसा ही कुछ हुआ है। बता दें कि बिग बॉस के बीते सीजन में भोपाल से आई सबा और सोमी की जोड़ी ने घर के अंदर और बाहर काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि सबा कुछ समय बाद शो से बाहर  हो गई थी लेकिन सोमी फाइनल कंटेस्टेंट के साथ शो के आखिरी के कुछ दिनों तक रही थीं। इस शो में आने के बाद सोमी खान में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। सोमी ने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया है।

सोमी के इस नए और बदलें हुए लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। लेकिन हाल ही में सोमी खान के एक फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। बता दें कि सोमी का ये नया अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोमी ने हालिया में कराए इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं। उनके बारे में और बातें करने से पहले एक नजर डालते हैं उनकी तस्वीरों पर।

इस तस्वीर में सोमी ने वाइन कलर का गाउन पहन रखा हैं, जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बाकी की तस्वीरों में सोमी फ्लोरल प्रिंट के स्कर्ट और ब्लाउज में नजर आ रही हैं। इन डिजाइनर कपड़ों में सोनी किसी टीवी सीरियल की ऐक्ट्रेस लग रही हैं। इस लुक को सोमी ने न्यूड मेकअप और हैवी इयररिंग से कंप्लीट किया हैं जो उन पर काफी जच रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Life is all about living every moment ??? #khansisters

A post shared by SOMI KHAN (@somikhan_ks) on

बता दें कि हाल ही में सोमी खान अपने और दीपक को लेकर के खबरों में थी। दरअसल घर के अंदर की बात करें तो दीपक, सोमी को काफी पसंद करते थे लेकिन सोमी हमेशा से अपने रिश्ते को लेकर साफ थी। और उन्होंने दीपक के साथ एक दोस्त का रिश्ता ही बनाए रखा। जो घर के बाहर आने के बाद भी था। दोनों ने साथ में कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बता दें कि हाल ही में दीपक और सोमी ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफौलो कर दिया था, जिसके बाद से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

It’s a beautiful location @anchaviyo ? Outfit by @sneha_gogoi_eiluza

A post shared by SOMI KHAN (@somikhan_ks) on

हालांकि दीपक ने इस मामले में सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि, “सोमी और मेरे बीच बस छोटी सी नोक-झोंक हुई थी। अब सब ठीक है। सोमी और मैं एक अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। दोस्तों के बीच झगड़े आम हैं। अगर लोग हर टाइम अच्छे रहते हैं तो इसका मतलब साफ है कि कुछ फेक है। दो लोग एक जैसा नहीं सोच सकते हैं।”

बात करें वक्रफ्रंट की तो हाल ही में दीपक और सोमी ने भजन सम्राट अनूप जलोटा संग एक म्यूज‍िक वीड‍ियो की शूट‍िंग भी पूरी की है। जल्द ही उनका ये म्यूजिक वीडियो रिलीज किया जाएगा।

Back to top button