हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

डीजी वंजारा ने किया आसाराम बापू पर की गयी साजिश का बड़ा खुलासा

पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा ने कहा है कि जो राजनितिक ताकतें उनके पीछे थीं उन्हीं ताकतों ने आसाराम बापू को एक साजिश के तहत फंसाकर जेल भेजा है। वंजारा ने कहा कि मालेगांव ब्लास्ट केस में आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और कर्नल पुरोहित भी इसी राजनितिक साजिश के शिकार हुए हैं। डीजी वंजारा सोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस में आरोपित हैं और फिलहाल जमानत पर हैं।
former ips officer vanzara said asaram bapu sadhvi pragya are framed
जय श्री राम और भारत माता की जय के गूंजते नारों के बीच वंजारा ने कहा कि, “हिंदू आतंकवाद जैसी इस देश में कोई चीज नहीं है। मैंने एक पुलिस अफसर के तौर पर आसाराम के सभी मामलों को पढ़ा है। उन्हें झूठे आरोप लगाकर फंसाया गया है। इतना ही नहीं मालेगांव ब्लास्ट केस के दो आरोपियों साध्वी प्रज्ञा और कर्नल पुरोहित भी सियासी साजिश का शिकार बने हैं। एनआईए ने हाल ही में इनके खिलाफ लगाए आरोपों को वापस ले लिया है। इन लोगों को सनातन धर्म की रक्षा करने के कारण निशाना बनाया जा रहा है।”
वंजारा ने ये बातें रविवार को वीएचपी के पूर्व ज्वाइंट सेक्रेटरी नीरज जैन के गुजरात अस्मिता मंच द्वारा अपने सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं। वंजारा ने कहा- ‘मैंने कई साल जेल में बिताए हैं, लेकिन जेल का असर मुझ पर कभी नहीं हुआ। मुझे अब साढ़े छह करोड़ गुजरातियों की सेवा करनी है और आज से मेरे सार्वजनिक जीवन की शुरुआत हो रही है।’
वंजारा ने कहा- ‘भारत तो अफगानिस्तान और म्यांमार तक फैला हुआ था, लेकिन आज ये कई हिस्सों में बंट गया है। देश विरोधी ताकतें अब हमारे देश के और टुकड़े करना चाहती हैं। अगर जरूरी हुआ तो मैं इन देश-द्रोहियों से निपटने के लिए एक मंच तैयार करूंगा।’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी कानूनी लड़ाई में केन्द्र से सहायता की उम्मीद करते हैं, वंजारा ने कहा कि उन्हें अपने देश की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।
loading...