बॉलीवुड

बोनी कपूर के टच पर चल रही बहस पर आया उर्वशी का बयान, लगा दी जमकर फटकार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला वैसे तो अक्सर खबरों में रहती हैं। अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाने वाली उर्वशी इन दिनों एक बार फिर से खबरों में हैं और उसकी वजह है बोनी कपूर। बता दें कि सोशल मीडिया पर बोनी कपूर और उर्वशी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमें बोनी कपूर एक पार्टी के दौरान उर्वशी रौतेला से मिलते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में बोनी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर जयंतीलाल गढ़ा के बेटे की शादी के फंक्शन में पहुंचे थे, उस पार्टी में उर्वशी से मिलते वक्त उनका हाथ उनकी बैक पर था, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने बोनी कपूर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। बोनी के उर्वशी को इस तरह टच को लेकर कई तरह की खबरें पब्लिश हुई हैं, जिन पर उर्वशी ने अपनी नाराजनी जाहिर की है।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने इस वीड‍ियो पर कवरेज को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उर्वशी ने कहा, “इस तरह की न्यूज करके आप मह‍िला सशक्त‍िकरण की बातें करते हैं. देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में ये न्यूज है. अच्छा होगा आप गर्ल पॉवर की बातें नहीं करें. ” बता दें कि न्यूजपेपर ने उर्वशी और बोनी की तस्वीर शेयर करते हुए उसनें लिखा “डोंट टच मी” इस तस्वीर पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जाह‍िर की है।

जयंत गढ़वाल के बेटे की शादी में पहुंचे बोनी कपूर उर्वशी रौतेला को गले लगाते नजर आ रहे हैं, उसी दौरान उन्होंने उर्वशी की कमर पर हाथ रखा है और ये बात लोगों को जरा भी पसंद नहीं आई है। लोगों ने बोनी कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया और कहा कि इस तरह से किसी भी एक्ट्रेस को छूना नहीं चाहिए।

 

बता दें कि इस तस्वीर का इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल करना और इसे डोंच टच मी का टैग देना उर्वशी को पसंद नहीं आया हैं। उन्होंने इस टच को गलत तरीके से सामने लाने पर उर्वशी ने सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई है। बात करें वक्रफ्रंट की तो वो उर्वशी जल्द ही फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उर्वशी के साथ एक्टर जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close