दिलचस्प

इन लड़कियों के डांस के आगे अच्छे-अच्छे डांसर भरेंगे पानी, यकीन न आये तो खुद ही देख लें वीडियो!

हरियाणा राज्य ही एक ऐसा राज्य है जो पुरे देश में बेहतरीन खिलाडियों के लिए जाना जाता है। इस राज्य ने बहुत सारे खिलाड़ी देश को दिए हैं, जिन्होंने पुरे विश्व में भारत का नाम रौशन किया है। लेकिन इस समय यह राज्य एक और काम में माहिर बनता जा रहा है। इस समय इस राज्य से हर रोज एक नया डांसर निकल रही है जो अपने बेहतरीन डांस से लोगों का मन मोहने में कामयाब हो रही है। वह दिन दूर नहीं जब हरियाणा डांस के मामले में भी सबसे आगे निकल जायेगा।

पहले बजते थे सपना के नाम के डंके:

सपना चौधरी को तो आप जानते ही हैं, वह ना केवल एक बेहतरीन डांसर हैं बल्कि एक रागिनी गायिका भी हैं। पहले हरियाणा में सपना के नाम के डंके बजते थे, लेकिन अब धीरे-धीरे समय बदल रहा है। अब सपना को डांस में टक्कर देने के लिए कई और डांसर आ चुकी हैं, जो सपना से ज्यादा जोश के साथ स्टेज पर उतरती हैं। अगर सपना के डांस की बात की जाए तो डांस के दौरान उनकी भाव-भंगिमा अभी भी सबसे बेहतर है। लेकिन जो नई डांसर आयी हुई हैं उनमे गजब का जोश भरा हुआ है।

जोश से भरी हुई हैं नई डांसर:

आज हम आपको एक ऐसे ही जोशीले डांसर का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा कि यह डांसर अच्छे-अच्छे डांसर से पानी भरवा सकती हैं। यह डांस कार्यक्रम हरियाणा के एक गाँव में किया गया है, इसमें दो डांसर एक स्टेज पर एक हरियाणवी गाने पर डांस करती हैं। इसमें उनका साथ एक 12-13 साल का बच्चा भी देता है। उनका डांस इतना जोशीला है कि कोई भी देखकर चौंक जायेंगा।

इकट्ठी की गयी सारी उर्जा लगा दिया एक ही डांस में:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों डांसर कितनी उर्जा खर्च करके डांस कर रही हैं। उन्हें देखने के बाद तो यही लगता है कि उन्होंने अपने जीवन में इकट्ठी की गयी सारी उर्जा इसी डांस के लिए बचा कर रखी थी।

Back to top button