बॉलीवुड

बिन ब्याही माँ बनने जा रही है रजनीकांत की ये हीरोइन, शेयर की बेबी बंप की तस्वीरें-देखिए

बॉलीवुड में प्यार, अफेयर, शादी और तलाक जैसे कई मुद्दों को आपने कई बार देखा होगा लेकिन शादी के पहले मां बनने जैसी खबरें तो शायद ही आपने सुनी हों. वैसे ये भी सच है कि फिल्म इंडस्ट्री में शादी के पहले कई अभिनेत्रियां गर्भवती हुई हैं लेकिन ऐसा होना आज भी भारतीय समाज में एक कलंक माना जाता है. फिर भी फिल्मी सितारों को इससे कोई समस्या नहीं और इसकी पहले शायद बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही हैं. बिन ब्याही माँ बनने जा रही है रजनीकांत की ये हीरोइन, इन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

बिन ब्याही माँ बनने जा रही है रजनीकांत की ये हीरोइन

एक्ट्रेस एमी जैक्शन अपने ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थी और अब उम्मीद की जा रही है वे जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे.मगर इसके पहले एक खबर आ रही है कि एमी जैक्शन मां बनने वाली हैं ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि एमी जेक्सन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करके अपने फैंस को चौंका दिया है.

एमी जेक्शन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘मैं बहुत समय से ये बात बताना चाह रही थी. आज मदर्स डे है और इससे बेहतर मौका मेरे पास और कोई नहीं हो सकता था. मैं तुम्हे दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. यह प्यार बिल्कुल सच्चा है. ये सबसे सच्चा प्यार है. मैं तुम्हारे आने का इंतजार नहीं कर सकती हूं, मेरी छोटी लिब्रा.’ आपको बता दें कि यू.के. में 31 मार्च को मदर्स डे मनाया जाता है और इसलिए एमी जैक्शन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए अपनी खुशी सबके साथ शेयर की.एमी जैक्शन और जॉर्ज पानायिटू की रोमांटिंक कैमिस्ट्री कई बार सोशल मीडिया पर नजर आ चुकी है और दोनों ने कई बार एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं.

 

 

पिछले दिनों एमी जैक्सन की शादी की खबरें भी चर्चा में थी. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एमी ने शादी के लिए ग्रीस की लोकेशन को फाइनल किया है. ऐमी जैक्शन अपनी वेडिंग समुंद्र किनारे करना चाहती हैं इसलिए इस एक्ट्रेस को सबसे बेहतरीन ग्रीस में Mykonos Island जगह लगी है. साल 2020 की शुरुआत में एमी ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ शादी कर सकती हैं.

रिचमैन हैं एमी के होने वाले पति

एमी के ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के लंदन में कई लग्जरी होटल्स हैं और इनमें हिल्टन, पार्क प्लाटा, डबल ट्री शामिल हैं. जॉर्ज ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रूस पानायिटू के बेटे हैं जो एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर भी हैं और लग्जरी होटल चेन के मालिक भी हैं.एमी को आपने फिल्म एक था दीवाना, 2.0 और सिंह इज ब्लिंग में देख चुके हैं.वैसे एमी जैक्शन बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और अपने स्टाइल से कई लोगों को दीवाना बना चुकी हैं.

Back to top button
?>