बॉलीवुड

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद ये काम कर रहे हैं शो के कंटेस्टेंट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे विवादित रिएलिटी शो कहा जाना वाले बिग बॉस एक ऐसा शो है जो जब भी ऑन एयर होता है अपने साथ कई सारे विवाद लेकर के आता है। शो में आने वाले कंटेस्टेंट हर बार शो के दौरान कुछ ऐसा करते हैं कि वो खबरों में तो आते ही हैं साथ ही पॉपुलर भी हो जाते हैं। बता दें कि इस शो में कई ऐसे कॉमनर्स आए जिनकी किस्मत इस शो में आने के बाद पूरी तरह से बगल गई, उनकों ना सिर्फ इस शो से पहचान मिली बल्कि इंडस्ट्री में काम भी मिला। इस शो का सीजन 12 बीते साल 12 दिसंबर को ऑफएयर हुआ था। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि इस शो में आए कुछ नामी कंटेस्टेंट इन दिनों क्या कर रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम

 

टीवी जगत में सिमर के नाम से फेमस हुई दीपिका इस सीजन की विनर बनी थीं। बता दें कि दीपिका जल्द ही टीवी पर वापस आने वाली हैं। हालांकि उनका प्रोजक्ट क्या है इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक लग्जरी गाड़ी भी खरीदी है। फिलहाल इन दिनों वो अपने पति के साथ दुबई में हॉलिडे एंजव्याए कर रही हैं।

श्रीसंत

बता दें कि शो से निकले के बाद श्रीसंत को भी कई ऑफर्स मिले हैं, लेकिन इस शो से उनको जो सबसे बड़ी जीत मिली है वो ये है कि उनके ऊपर मैच फिक्सिंग को लेकर जो प्रतिबंध लगा था वो सुप्रीम कोर्ट ने हटा दिया है। वहीं इन दिनों श्रीसंत अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। इसी के साथ श्रीसंत अपने बिग बॉस के दोस्तों के साथ पार्टी करते भी नजर आते रहते हैं।

सृष्टि रोडे

 

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी जिंदगी काफी उथल-पुथल भरी रही है। घर से निकलने के बाद उनके मंगेतर से उनका ब्रेकअप हो गया है। दरअसल जब सृष्टि बिग बॉस के घर में थी तब उनके और रोहित के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। घर से बाहर आने के बाद अपने ब्रेकअप के बाद से सृष्टि ट्रेवलिंग में बिजी हैं। वहीं रोहित सुचांती के साथ उनके अफेयर की भी खबरें आ रही हैं।

 सोमी खान

 

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से सोमी खान की पूरी स्टाइल ही पूरी चेंज हो गई है। उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी को काफी ज्यादा ग्रूम किया है। हाल ही में सोमी खान औप दीपक ठाकुर ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी शूट किया है। गुजरात के कच्छ में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हुई है।

करणवीर बोहरा

 

करणवीर बोहरा ने  शो से निकलने के बाद अपना पूरा लुक चेंज कर दिया है। इनदिनों वो अपनी फैमिली के साथ वैकेशन एंजव्याए कर रहे हैं।

दीपक ठाकुर

बता दें कि शो से निकलने के बाद दीपक ठाकुर की किस्मत पूरी तरह से बदल गई है। उनका एक गाान भी रिलीज हो गया है। साथ ही उनको दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा गया है। हाल ही में वो कलर्स के शो किचन चैंपियन में अपने पिता के साथ दिखाई दिए थे।

नेहा पेंडसे

 

नेहा पेंडसे को भी कई सारे प्रोजेक्ट्स मिले हैं। इसी के अलावा वो कई लाइव इवेंट्स में बतौर गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आती हैं. हाल ही में नेहा भारती सिंह के शो ”खतरा, खतरा, खतरा” में भी नजर आई थीं।

Back to top button