बॉलीवुड

2.5 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसी बॉलीवुड की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर ने घर भेजा नोटिस

बॉलीवुड में कई सितारों के ऊपर धोखाधड़ी का केस चल चुका है तो कुछ पर अभी भी चल रहा है. आज भी ऐसा होना कम नहीं हुआ है,इन दिनों भी बॉलीवुड सितारे कानूनी पचड़ों में पड़ते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा जेल में बंद से जमानत से आई हैं.फिर आयुष्मान खुराना पर भी फिल्म बधाई हो की कहानी चुराने का आरोप मुंबई हाई कोर्ट में केस चल रहा है और अब अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लग गया. एक तो इनके पास काम नहीं है ऊपर से 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसी बॉलीवुड की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, अब आगे क्या होगा नहीं पता लेकिन किसने ये आरोप लगाया है ये बताते हैं.

2.5 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसी बॉलीवुड की ये पॉपुलर एक्ट्रेस

 

झारखंड के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ रांची के लोवर कोर्ट में एक मामला दर्ज करवाया है. अमीषा के ऊपर 2.5 करोड़ रुपये ना लौटाने का आरोप है जो अजय ने अमीषा को दिए थे जिसे अमीषा देसी मैजिक की मेकिंग और पब्लिसिटी में लगाने वाली थी लेकिन वो भी नहीं किया. अजय कुमार के मुताबिक, अमीषा के खिलाफ अगले 10 दिन में गैरजमानती वारंट जारी किया जा सकता है, आपको बता दें कि अमीषा ने ये पैस एक साल पहले फिल्म बनाने के लिए लिया था. अजय ने बताया, ‘हमारी एग्रीमेंट इस बात को लेकर हुई थी कि फिल्म बनाने के बाद पूरा पैसा लौटा दिया जाएगा. सितंबर में अमीषा ने तीन करोड़ के चेक दिए थे लेकिन वे बाउंस हो गए.’ इसके बाद उनसे पैसे वापस मांगे गए तो उन्होंने टालना शुरु कर दिया था. उने बिजनेस पार्टनर ने व्हाट्सएप चैप पर अमीषा की राजनीति रसूख वाले नेताओं वैगरह के साथ फोटोज भी शेयर करने लगे थे. इसके जरिए वे हमें धमका रहे थे कि कोर्ट या मीडिया में कुछ भी बताओगे फिर भी फायदा नहीं होगा कुछ भी नहीं मिलने वाला है.

 

हालांकि अजय कुमार कोर्ट भी गए और वहां से उन्हें इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है. कोर्ट में जाने से पहले उन्होंने अमीषा को नोटिस भेजा है. उसका अभी तक कोई जवाब नहीं आया है फिर हम कोर्ट गए थे. अब ऐसी खबरें हैं कि अमीषा पटेल के खिलाउ गैर जमानती वारंट जारी हो सकता है. अमीषा पटेल पर एक बार और किसी इवेंट से पैसा लेने के बाद वहां पर नहीं जाने का आरोप लगाया गया था हालांकि उस केस से तो अमीषा बरी हो गई हैं.

इन फिल्मों से पहचान मिली अमीषा को

 

साल 2000 में आई फिल्म कहो ना प्यार से अपना बॉलीवुड डेब्यु करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने रातों-रात लोकप्रियता बटोर चुकी हैं. इस फिल्म की पॉपुलैरिटी इतनी हुई कि इन्हें उस साल में अलग-अलग कैटेगरी में कई अवॉर्ड्स मिले थे. इसके अगले साल यानी 2001 में इनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा आई जिसमें इन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद अमीषा ने ये है जलवा, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज, रेस-2 जैसी सफल फिल्मों में काम किया. मगर इसके बाद अमीषा को फिल्में मिलना बंद हो गईं क्योंकि इन्होंने शराब में रहकर कुछ अच्छी फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए और मेकर्स ने इन्हें इग्नोर करना शुरु कर दिया. अब हालात ये हैं कि इनके पास फिल्मों के ऑफर आने बंद हो गए हैं हालांकि हाल ही में अमीषा पटेल फिल्म भईयाजी सुपरहिट में सेकेंड एक्ट्रेस के रूप में नजर आईं थीं.

Show More
Back to top button