दिलचस्प

लैला मैं लैला गाने पर इस लड़की का डांस देखकर यक़ीनन भूल जायेंगे आप सनी लियोनी को… देखें वीडियो!

कुछ आम लोगों का डांस देखकर कभी-कभी हम मशहूर डांसर और अभिनेत्रियों के डांस भी भूल जाते हैं। यह बिलकुल सही बात है कि डांस एक कला है और यह कला सबको नहीं आती है। जो लोग इसके लिए कठिन मेहनत करते हैं, उन्हें ही यह कला अच्छे से आती है। कहने के लिए तो डांस सभी कर लेते हैं, लेकिन जिसके डांस को देखकर लोगों के होश उड़ जाए, ऐसा डांस कम ही लोग कर पाते हैं।

भूल जायेंगे सनी लियोनी के डांस को:

आपको सनी लियोनी तो पता ही है, अभी हाल ही में उनका एक डांस खूब चर्चा में रहा। आपको बता दें सनी का एक आइटम डांस लैला मैं लैला गाने पर शाहरुख़ की आने वाली फिल्म रईस में है। सनी का यह डांस पुरे देश में खूब पसंद किया गया और यह एक ही दिन में सुपर हिट हो गया था। लेकिन आज मैं आपको एक ऐसी लड़की का डांस दिखाने जा रहा हूँ, जिसे देखने के बाद आप सनी लियोनी के डांस को भूल जायेंगे। मुझे पता है आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन जब आप वीडियो देखेंगे तो आपको यकीन हो जायेगा।

कोई भी डांस देखकर हो जायेगा हैरान:

दरअसल लड़की ने शाहरुख़ की आने वाली फिल्म रईस के गाने लैला मैं लैला पर ही डांस किया है। लेकिन डांस देखकर ऐसा लगता है जैसे लड़की ने सनी को भी पीछे छोड़ दिया हो। डांस देखकर ऐसा लगता है जैसे इस लड़की ने डांस के लिए बहुत मेहनत की है। इतनी खूबसूरती से हर बीट को पकड़कर उसके हिसाब से अपने शरीर को हिलाना एक बहुत ही कठिन काम है, जिसे इस लड़की ने इतनी खूबसूरती से किया है, कि देखकर कोई भी हैरान हो जायेगा।

डांस देखकर हो जायेंगे आप दीवाने:

यक़ीनन यह वीडियो देखने के बाद आप भी इस लड़की के दीवाने बन जायेंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लड़की गाने के हर बीट पर अलग-अलग भाव के साथ अपने शरीर को हिला रही है। ऐसा लगता है कि वह सनी को टक्कर देने की फ़िराक में है, लेकिन कई जगहों पर वह सनी से भी अच्छा डांस करती है।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/GdgoMfniq6o

Back to top button