समाचार

भारत पर आतंकी हमले की आशंका! इजरायल ने दी चेतावनी!

जेरुसलम/नई दिल्ली – इजरायल कि खुफिया एजेंसी ने नए साल के मौके पर भारत में आतंकी हमले की आशंका जाहिर की है। इजरायल ने अपने नागरिकों के लिए चेतावनी जारी करते हुए कहा गया है कि इजरायल के नागरिक न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान भारत न जाएं, क्योंकि इस दौरान वहां आतंकी हमले हो सकते हैं। इजरायल ने भारत में खासकर भारत के दक्षिण-पश्चिमी इलाके में आतंकी हमलों को लेकर चेतावनी दी है। Israel warns India on attacks.

इजरायल ने दी भारत न जाने की चेतावनी –

Israel warns India on attacks

इजरायल के आतंक निरोधी निदेशालय की ओर से बयान में कहा गया है कि, ‘भारत जाने वाले इजरायल के नागरिकों को आतंकी हमले कि संभावना को देखते हुए चेतावनी देते हैं कि वे इस समय भारत की यात्रा न करें।’ चेतावनी में कहा गया, ‘‘एक विशेष जोर आने वाले दिनों में समुद्री तट पर नववर्ष मनाने के लिए आयोजित जश्नों और क्लब पार्टियों पर दिया जाना चाहिए जहां पर्यटकों की संख्या काफी अधिक रहेगी।’’ जारी चेतावनी में कहा गया है कि गोवा, मुंबई जैसे इलाकों में नये साल के मौके पर न जाए।

गौरतलब है कि मुंबई में 2008 में हुए आतंकी हमले के दौरान इजरायली नागरिक भारत में आतंकी हमले के शिकार हो चुके हैं जिसमें इजरायल के 6 यहूदी नागरिक मारे गए थे।

Back to top button