दिलचस्प

क्या होगा आपका जब आपका पाला इन जैसे कुत्तों से पड़ जाये, मिलकर खा गए कार… देखें वीडियो!

कुत्ते इंसान के बहुत पहले से साथी रहे हैं। बहुत पहले इंसान जब जंगल में शिकार करने जाता था तो अपने साथ कुत्तों को ले जाता था। कुत्ते शिकार को पकड़ने में इंसान की मदद करते थे। कुत्ते बहुत खतरनाक होते हैं, हालांकि वह इंसान के पालतू होते हैं, इसलिए वह जल्दी किसी इंसान पर हमला नहीं करते हैं। लेकिन जब उनका दिमाग ख़राब होता है तो वह किसी को नहीं देखते हैं। पागल हो जाने पर वह अपने मालिक को भी नहीं छोड़ते हैं।

कुत्ते पागल हो जाने पर अपने मालिक को भी नहीं छोड़ते:

जब यह किसी से बदला लेने की ठान लें तो ऐसा काम कर जाते हैं, जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होता है। अब आप ही बताइए क्या आपने कभी सपने में भी सोचा था कि एक कुत्ता कार को खा जायेगा? नहीं ना? लेकिन अभी हाल ही में CCTV में एक ऐसी ही घटना कैद हुई है, जिसमे कुत्तों ने मिलकर एक कार की ऐसी दुगर्ति की है कि कार के मालिक की हालत ख़राब हो गयी।

अपने दाँतों से काट डाला कार के बोनट को:

दरअसल यह मामला उत्तर-पक्षिमी तुर्की प्रान्त का है। हुआ ये कि एक कार मालिक ने अपनी कार को एक रोड के किनारे खड़ी की हुई थी। रात में एक कुत्ता आता है और कार का मुआयना करके अपने साथियों को बुला लाता है। कुछ ही देर में कार के आस-पास कई कुत्ते आकर इकठ्ठा हो जाते हैं। कुत्तों को देखकर लगता है कि वह कार के पास पेशाब करने के लिए इकठ्ठा हुए हैं, लेकिन जब उन्होंने कार के बोनट को अपने दाँतों से काटना शुरू किया तो मामला समझते देर नहीं लगी। थोड़ी ही देर में कुत्तों ने कार के बोनट को दाँत से काटकर अलग कर दिया। कुत्तों की यह हरकत रोड पर लगे CCTV में कैद हो गयी।

कार की हालत देखकर हुआ मालिक हैरान:

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि कुत्ते इकट्ठे होकर कार पर हमला बोल देते हैं। इन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे ये कार के मालिक से किसी बात का बदला ले रहे हैं। तभी तो कार के साथ ऐसा कर दिया कि सुबह जा कार के मालिक ने अपनी कार कि ये हालत देखी तो उसकी आँखे खुली की खुली रह गयी।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/r9iuaop6PvA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close