इस बार इस कपूर खानदान में बजेगी शहनाई, श्रृद्धा कपूर ने ले लिया है शादी करने का फैसला! क्या सच में श्रृद्धा आने वाले साल में करने वाली हैं शादी, जानें क्या है पूरा मामला

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड में बीते साल और इस साल भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी कर ली है। इन दिनों आलिया और रणवीर की शादी की खूब चर्चा हो रही है। वही इंडस्ट्री में इन शादियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सोनम कुूप- आनंद आहूजा, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे कलाकारों ने शादी कर ली है वहीं इस बीच में श्रृद्धा कपूर की शादी की खबरें सुनने में आ रही थीं। खबरों की मानें तो जल्द ही श्रृद्धा कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड और सेलिब्रेटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा से शादी कर सकती हैं।

एक साल से कर रही हैं डेट

वहीं खबरों की मानें तो तो श्रृद्धा कपूर बीते एक साल से रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं। और अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो श्रृद्धा कपूर और रोहन साल 2020 तक शादी करने की सोच रहे हैं। वहीं बात करें उनकी फैमिली की तो श्रृद्धा के माता-पिता को तो लड़का पसंद हैं और वो इस रिश्ते से खुश भी हैं।

फरहान अख्तर से रह चुका है अफेयर

बता दें कि इसके पहले श्रृद्धा का नाम फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो फरहान अख्तर का उनकी बीबी अधूना भवानी से तलाक भी श्रृद्धा की वजह से ही हुआ था। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए। बता दें कि इनके अफेयर की चर्चा तो बॉलीवुड गलियारें में खूब हुई लेकिन इन दोनों ने कभी भी सामने से आकर अपने रिलेशनशिप को ऐक्सेप्ट नहीं किया। जहां एक तरफ श्रृद्धा की शादी की खबर रोहन से हो रही है वहीं फरहान खान भी जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

श्रृद्धा के पास हैं कई फिल्में

वहीं श्रृद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन वक्त उनके पास कई फिल्में हैं। फिलहाल तो वो इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म “छिछोरे” की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं वो प्रभास के साथ फिल्म “साहो” और वरूण धवन के साथ फिल्म “स्ट्रीट डांसर” में भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि श्रृद्धा की तीनों ही फिल्म एक-दूसरे से काफी अलग और अलग कांसेप्ट के साथ हैं। और श्रृद्धा का करियर भी अभी पीक पर हैं, ऐसे में उनका शादी करने का फैसला किस हद तक सही है या ये महज एक अफवाह है वो तो तब ही पता लगेगा जब श्रृद्धा या उनके परिवार के कोई इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगा।