बेटी श्वेता की शादी में बिग बी ने कर दिया था ये कांड, सालों बाद हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा बिग बी बेटी श्वेता के बहुत करीब हैं और उनसे बेहद प्यार करते हैं. उन्होंने अपने घर में बेटी के पैरों के निशान को फ्रेम करवा के रखा है.

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है. अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से साल 1973 में शादी की थी. जया और अमिताभ के दो बच्चे हैं जिनका नाम श्वेता और अभिषेक बच्चन है. अमिताभ बच्चन अपने कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह अपनी बेटी श्वेता के बहुत करीब हैं. वह श्वेता की बातें आये दिन इंटरव्यू के दौरान बताते रहते हैं. ऐसा ही एक खुलासा श्वेता बच्चन के बारे में हुआ है. आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी बेटी श्वेता से जुड़ा एक वाक्या बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

बेटी के बेहद करीब हैं बिग बी

बिग बी को सुर्ख़ियों में रहने की आदत नहीं है इसलिए वह निजी जीवन के बारे में कम ही बात करते हैं. अमित जी को अपने परिवार से बहुत प्यार है. वह सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ तस्वीरें डालते रहते हैं. इतना ही नहीं, वह कई बार अपने बेटे की फुटबॉल टीम को प्रमोट करते हुए भी देखे जाते हैं. लेकिन अमित की का प्यार अपनी बेटी श्वेता के लिए बेशुमार है. अमिताभ जब भी किसी फंक्शन में जाते हैं उनकी बेटी श्वेता हमेशा उनके साथ रहती है. श्वेता की शादी हो जाने के बावजूद अमित जी उन्हें एक बच्ची की तरह ट्रीट करते हैं. वैसे भी बेटियां कितनी भी बड़ी क्यों न हो जाए एक पिता की नजर में वह एक छोटी बच्ची ही रहती है. वह हमेशा श्वेता के साथ खड़े नजर आते हैं.

जब फूट-फूट कर रोये थे अमिताभ

बता दें, जब श्वेता बच्चन की शादी हुई थी तब विदाई के दौरान अमिताभ बच्चन किसी बच्चे की तरह फूट-फूट कर रोये थे. उस समय अमिताभ अपनी पत्नी जया से ज्यादा रो रहे थे. इसके साथ ही जब श्वेता बंगले से निकलकर डोली में बैठीं तो अमिताभ ने उनके पैरों के निशान ले लिए उर उसे फ्रेम करवा लिया. अमिताभ ने बेटी श्वेता के पैरों के निशान को फ्रेम करवाकर अपने घर में लगाया है.

निखिल नंदा से हुई शादी

श्वेता की शादी साल 1997 में निखिल नंदा से हुई. श्वेता की शादी एक औसतन भारतीय महिला की तरह कम उम्र में ही हो गयी थी और मात्र 23 साल की उम्र में उन्होंने बेटी नव्या को भी जन्म दे दिया था. श्वेता एक अच्छी हाउसवाइफ होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं. वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं. 10 साल तक घर की जिम्मेदारियां निभाने के बाद श्वेता ने काम करने का फैसला किया. वर्तमान में वह CNN IBN के साथ काम कर रही हैं. आज वह अपने परिवार को घरेलू के साथ-साथ आर्थिक रूप से भी सपोर्ट करती हैं.

पढ़ें तो इस वजह से अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा बच्चन ने कभी नहीं किया फिल्मों में काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.