बॉलीवुड के इन 3 बड़े सितारों से सनी देओल को है सख्त नफरत, तीनों से हुई थी ये भारी भूल सनी देओल की हिटलिस्ट में बॉलीवुड के ये 3 बड़े अभिनेता शामिल हैं. वह आज भी तीनों से बात करना पसंद नहीं करते.

90 के दौर में सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने उस दौर में ज़िद्दी, घातक, बॉर्डर और ग़दर जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन अब उनकी स्टारडम जैसे कहीं गुम सी गयी है. सनी देओल ने भी साल 2011 में अपनी आखिरी हिट फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ दी थी. इसके बाद उन्होंने कई एक्शन फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहले जैसी सफलता हासिल नहीं हुई. हालांकि आज सनी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन फिर भी वह सादा जीवन जीने में यकीन रखते हैं. बता दें, सनी की उम्र 62 साल हो गयी है और इस उम्र में भी वह बहुत फिट दिखते हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि सनी देओल को बॉलीवुड के 3 बड़े हीरो से सख्त नफरत है. ये हीरो सनी देओल को इतने नापसंद हैं कि गलती से भी आमना-सामना होने पर वह उन्हें नजरअंदाज करके चले जाते हैं. कौन से हैं वो हीरो आईये जानते हैं.

शाहरुख़ खान

 

जी हां, सनी देओल बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान से सख्त नफरत करते हैं. दरअसल, सनी और शाहरुख़ ने फिल्म ‘डर’ में साथ काम किया था. इस फिल्म में शाहरुख़ नेगेटिव रोल में थे. फिल्म रिलीज़ हुई और सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने शाहरुख़ के काम को सनी से ज्यादा पसंद किया. बस यही बात सनी को पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म के प्रीमियर में शाहरुख से बात तक नहीं की. आज भी वह शाहरुख़ से बात करना अवॉयड करते हैं. बता दें, ये फिल्म आज भी शाहरुख़ खान के परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है.

अनिल कपूर

अनिल कपूर बॉलीवुड के जिंदादिल अभिनेता हैं. दिन-ब-दिन उनकी उम्र बढ़ने की बजा घटती जा रही है. बता दें, अनिल कपूर से भी सनी देओल की नहीं बनती. दोनों की दुश्मनी सालों पुरानी है. दरअसल, दोनों ने फिल्म ‘राम अवतार’ में साथ काम किया था और फिल्म के सेट पर किसी बात को लेकर सनी और अनिल की कहासुनी हो गयी थी. बस उसी वक्त से सनी ने अनिल कपूर से बात करना छोड़ दिया था. आज भी दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते.

आमिर खान

सनी देओल की हिटलिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान का. सनी की आमिर से दुश्मनी साल 2011 में शुरू हुई थी और वह अभी तक दुश्मनी निभा रहे हैं. दरअसल, सनी और आमिर की फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ और ‘लगान’ सेम डेट को रिलीज़ होने वाली थी. सनी ने आमिर से उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने की रिक्वेस्ट की लेकिन आमिर ने मना कर दिया. सनी इस बात से बहुत नाराज हुए और उन्होंने आजतक आमिर खान से दोबारा बात नहीं की.

तो ये थे बॉलीवुड के वो 3 हीरो जिनसे सनी देओल बात करना पसंद नहीं करते. गलती से भी आमना-सामना हो जाने पर वह चुपचाप नजरें बचाकर निकल जाते हैं.

पढ़ें सनी देओल के वो डॉयलाग जिनकी वजह से उनको मिली थी बॉलीवुड में पहचान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.